कमलनाथ के करीबी दीपक सक्सेना की भाजपा में जाते ही हो गई फजीहत...कांग्रेस ने वीडियो शेयर करके पूछा- इसी सम्मान के लिए...?

Edited By meena, Updated: 17 Apr, 2024 03:41 PM

deepak saxena close to kamal nath is in trouble in bjp

छिंदवाड़ा लोकसभा सीट को लेकर कांग्रेस भाजपा में आर पार की लड़ाई जारी है...

छिंदवाड़ा : छिंदवाड़ा लोकसभा सीट को लेकर कांग्रेस भाजपा में आर पार की लड़ाई जारी है। भाजपा कमलनाथ ने इस गढ़ को गिराने की भरपूर कोशिश कर रही है। लगातार एक के बाद एक कई नेताओं को अपने पाले में करने में लगी है। वहीं दूसरी ओर कांग्रेस इन नेताओं को बिकाऊ और दलबदलू बताकर जनता में अपनी छवि बेहतर और खुद को मजबूत बनाने की कोशिश में हैं। इसी कड़ी में कुछ दिन पहले कांग्रेस छोड़कर भाजपा में जाने वाले पूर्व मंत्री दीपक सक्सेना का एक वीडियो शेयर करके तंज कसा है।

दरअसल, पूर्व सीएम कमलनाथ के करीबी पूर्व मंत्री दीपक सक्सेना कुछ दिन पहले ही भाजपा में शामिल हुए है। इसके कुछ दिन बाद केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह का छिंदवाड़ा में रोड शो था। रोड शो मार्ग पर बीजेपी के वरिष्ठ नेताओं के साथ साथ उनका भी पोस्टर पर फोटो लगा हुआ था। लेकिन मंगलवार को दौरे के दौरान उनका एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें शाह के रथ से दीपक सक्सेना का हाथ पकड़कर पीछे खींचते हुए सुरक्षाकर्मी दिख रहे हैं।

वीडियो को लेकर अब प्रदेश कांग्रेस ने दीपक सक्सेना पर तंज कसा है। 'X' पर कांग्रेस ने लिखा, ''दीपक सक्सेना की किरकिरी। छिंदवाड़ा की जनता को धोखा देकर बीजेपी में शामिल हुए नेता दीपक सक्सेना को अमित शाह के रोड़ शो के दौरान धक्का देकर नीचे उतार दिया गया। पूरे छिंदवाड़ा की जनता ने बीजेपी में जाने वालों का ये अपमान अपनी आंखों से देखा है। दीपक सक्सेना जी, इसी सम्मान के लिए बीजेपी में गये थे?'' 

PunjabKesari

बता दें कि मंगलवार को छिंदवाड़ा में भाजपा प्रत्याशी विवेक बंटी साहू के समर्थन में गृह मंत्री अमित शाह ने रोड शो किया था। अमित शाह ने फव्वारा चौक से बडी माता मंदिर, छोटी बाजार तक जनता का अभिवादन कर भाजपा प्रत्याशी के लिए आशीर्वाद मांगा। वीडियो में देखा गया कि रोड शो में अमित शाह के रथ पर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा, मुख्यमंत्री मोहन यादव समेत छिंदवाड़ा से बीजेपी प्रत्याशी विवेक बंटी साहू और पूर्व मंत्री दीपक सक्सेना भी मौजूद थे। जैसे ही रथ आगे बढ़ा, वैसे ही सुरक्षाकर्मियों ने दीपक सक्सेना को रथ से नीचे उतरने के लिए कहा और जब सक्सेना नहीं माने तो सुरक्षाकर्मियों ने हाथ पकड़कर उन्हें नीचे उतार दिया।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!