नशे में धुत युवक बोला- उज्जैन में यादवों की चलती है इतिहास बदल देंगे, विवादित वीडियो से मचा हड़कंप, लोगों ने पुलिस से की शिकायत

Edited By Vikas Tiwari, Updated: 13 Aug, 2023 01:06 PM

drunk youth said  yadavs run in ujjain will change history

उज्जैन में सोशल मीडिया पर एक विवाद का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें सामने आए संवाद के बाद यह शहरभर में चर्चा का विषय बन गया है। इसमें एक युवक अपने आपको जनप्रतिनिधि का भतीजा और पूर्व पुलिस अधिकारी का ड्राइवर बताते हुए धमका रहा है, कि यादव हूं...

उज्जैन (विशाल सिंह): उज्जैन में सोशल मीडिया पर एक विवाद का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें सामने आए संवाद के बाद यह शहरभर में चर्चा का विषय बन गया है। इसमें एक युवक अपने आपको जनप्रतिनिधि का भतीजा और पूर्व पुलिस अधिकारी का ड्राइवर बताते हुए धमका रहा है, कि यादव हूं और यादवों की चलेगी, इतिहास बदल देंगे।



शनिवार सुबह सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर विवाद का एक वीडियो वायरल हुआ। करीब 3 मिनट 58 सेकेंड के इस वीडियो में एक युवक-युवती का कॉलोनी वालों से विवाद नजर आ रहा है। इसमें युवक द्वारा विवाद की स्थिति बनने पर कहा जा रहा है कि मैं फलां जनप्रतिनिधि का भतीजा हूं और पूर्व डीएसपी का ड्राइवर हूं। यादव हूं किसी से डरता नहीं हूं। यह मेरे साथ डीएसपी साहब की बेटी है। उन्हें पता चल जाएगा तो तुम्हारी कॉलोनी की सूरत बदल कर रख देंगे। इस दौरान युवक किसी से फोन पर बात भी करते जा रहा था।

PunjabKesari

वहीं युवती का कहना था, कि हम पति-पत्नी यहां खड़े थे। उससे कॉलोनी वालों को क्या दिक्कत है। युवती भी चेतावनी देने से पीछे नहीं रही और मौके पर वीडियो बनाने वाले युवक को चेताया, कि कितने भी वीडियो बना लें हमारा कुछ नहीं बिगड़ेगा। यह वीडियो कानीपुरा रोड स्थित श्रीपुरम कॉलोनी का बताया जा रहा है। विवाद के बीच युवक-युवती बगैर नंबर की बाइक पर चले गए, वहीं कॉलोनीवासी मामले की शिकायत करने थाने पहुंचे।

कॉलोनी वासियों ने की शिकायत....
इधर कॉलोनी वासियों ने चिमनगंज थाने में आवेदन देकर युवक और युवती के संबंध में शिकायत दर्ज कराई है। कॉलोनी वासियों की तरफ से पुलिस को दिए आवेदन में बताया कि कतिपय असामाजिक तत्व आए दिन कॉलोनी में हंगामा करते हैं। 11 अगस्त रात 11 बजे भी एक महिला पुरुष अपने आप को पति-पत्नी बता रहे थे। दोनों शराब के नशे में थे और गाली-गलौज कर रहे थे। रोकने पर विवाद किया। पुलिस का कहना है कि इस मामले में जांच और वीडियो क्लिप के आधार पर कार्रवाई की जाएगी। इसमें वरिष्ठ अधिकारियों से मार्गदर्शन लिया गया है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!