MP News: वोटिंग के बीच उज्जैन जिले में मतदान का बहिष्कार, इन मांगों पर अड़े लोग..

Edited By Himansh sharma, Updated: 13 May, 2024 02:10 PM

villagers boycotted voting in ujjain district

उज्जैन जिले के ग्राम गुराड़िया गुर्जर के लोगों ने मतदान का बहिष्कार कर दिया है।

उज्जैन। (विशाल सिंह): मध्य प्रदेश के उज्जैन जिले के ग्राम गुराड़िया गुर्जर के लोगों ने मतदान का बहिष्कार कर दिया है। बताया जा रहा है कि गांव की प्रमुख समस्याओं को कई बार उठाने के बाद भी मांग नहीं पूरी होने पर ग्रामीणों ने मतदान का बहिष्कार कर दिया। हालात यह है कि सुबह से एक भी मतदाता वोट डालने नही पहुंचा। इस मामले में कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी नीरज सिंह ने अधिकारियों को मौके पर भेजा है।

PunjabKesari
दरअसल घटिया तहसील के ग्राम गुराड़िया गुर्जर के लोग काफी समय से गांव में नर्मदा सिंचाई लाइन डालने, जर्जर हो चुकी स्कूल बिल्डिंग और सेवा सहकारी संस्था की बिल्डिंग की मरम्मत करने की मांग कर रहे हैं। ग्रामीणों की अभी तक कोई भी सुनवाई नहीं हुई है। 


इसके बाद सभी ग्रामीणों ने मतदान नहीं करने का फैसला लिया है। उनका कहना है कि काम नही तो वोट नहीं। मतदान के विरोध का पता चलते ही राजनेतिक दलों के नेता, एसडीएम राजाराम करजरे व तहसीलदार प्रकाश परिहार ने मौके पर ग्रामीणो को समझाने का प्रयास किया। लेकिन वह नही माने। इस मामले में कलेक्टर नीरज सिंह ने बताया कि ग्रामीणों को समझाने के लिए अधिकारी भेजे हैं। इसके बाद एसडीएम और तहसीलदार मौके पर पहुंच गए हैं ग्रामीणों से बातचीत कर रहे हैं और उनको समझा भी रहे हैं।

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!