कांग्रेस की सरकार बनती है तो MP में बजरंग दल पर नहीं लगेगा बैन, BJP के कहने से कुछ नहीं होगा- विवेक तन्खा

Edited By meena, Updated: 11 May, 2023 12:37 PM

if the congress government is formed bajrang dal will not be banned in mp

कर्नाटक में कांग्रेस के घोषणा पत्र में बजरंग दल पर बैन करने की बात को लेकर जहां मध्य प्रदेश में विरोध प्रदर्शन हो रहे हैं

इंदौर (गौरव कंछल): कर्नाटक में कांग्रेस के घोषणा पत्र में बजरंग दल पर बैन करने की बात को लेकर जहां मध्य प्रदेश में विरोध प्रदर्शन हो रहे हैं, वहीं इंदौर पहुंचे राज्यसभा सांसद विवेक तंखा ने इसे लेकर बड़ा बयान दिया है। राज्यसभा सांसद ने कहा कि अगर मध्य प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनती है तो बजरंग दल पर बैन नहीं लगेगा। क्योंकि बीजेपी के कहने पर कांग्रेस ऐसा कुछ नहीं करेगी।

इंदौर एयरपोर्ट पहुंचे राज्यसभा सांसद विवेक तन्खा ने कर्नाटक चुनाव पर आए रिजल्ट पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि कर्नाटक में कांग्रेस सरकार बना रही है और अब तक जो रिजल्ट आए हैं। उनसे पूरा पॉजिटिव रिस्पांस सामने आया है। बजरंग दल पर बैन को लेकर कहा कि मध्यप्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनती है तो बजरंग दल पर बैन नहीं लगेगा बीजेपी के कहने पर कांग्रेस काम नहीं करती।

उन्होंने कहा कि 12 तारीख को महासचिव प्रियंका गांधी भी जबलपुर दौरे पर आ रही हैं जिसके साथ ही चुनावी शंखनाद का आगाज होगा। विवेक तंखा ने केरल फिल्म पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि द केरल फिल्म में कोई भी विवादास्पद बात नहीं है।

उन्होंने मणिपुर हिंसा को लेकर कहा कि वहां पर हालात काबू में है लेकिन यह बात साफ है कि आए दिन दो गुटों के बीच विवाद हो रहा है। उसमें से जिनकी मेजॉरिटी ज्यादा है वह बीजेपी सीएम गुट के हैं और वहां यह हिंसा नहीं होनी चाहिए। मध्यप्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनती है तो बजरंग दल पर बैन नही लगेगा बीजेपी के कहने पर कांग्रेस काम नहीं करती।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!