CM कमलनाथ ने कार्यकर्ताओं को लिखा पत्र, लापरवाह कर्मचारियों की मांगी सूची

Edited By suman, Updated: 01 May, 2019 01:01 PM

kamal nath sent letters to workers

सीएम कमलनाथ ने अपने कार्यकर्ताओं को पत्र लिखकर ऐसे अधिकारियों और कर्मचारियों की सूची मांगी है, जिन्होंने प्रथम चरण के चुनाव में कथित तौर पर निष्पक्षता नहीं रखी। पत्र में कमलनाथ ने लिखा है कि, चुनाव आयोग ने निष्पक्ष चुनाव के निर्देश दिए हैं। उन्होंने...

भोपाल: सीएम कमलनाथ ने अपने कार्यकर्ताओं को पत्र लिखकर ऐसे अधिकारियों और कर्मचारियों की सूची मांगी है, जिन्होंने प्रथम चरण के चुनाव में कथित तौर पर निष्पक्षता नहीं रखी। पत्र में कमलनाथ ने लिखा है कि, चुनाव आयोग ने निष्पक्ष चुनाव के निर्देश दिए हैं। उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा है कि वे उन सभी अधिकारियों और कर्मचारियों की सूची मध्यप्रदेश कांग्रेस समिति को भजें, जिन्होंने पहले चरण के चुनाव के दौरान निष्पक्षता नहीं बरती या चुनाव कार्य के दौरान लापरवाही बरती।

PunjabKesari

सभी लोकसभा प्रत्याशियों और पार्टी जिलाध्यक्षों को भेजा गया पत्र
मुख्यमंत्री ने ऐसे सभी कर्मचारियों के नाम, विभाग और पद की जानकारी मांगी है। ये पत्र सभी लोकसभा प्रत्याशियों और पार्टी जिलाध्यक्षों को भेजा गया है। मध्यप्रदेश में कुल चार चरणों में चुनाव होने हैं। पहले चरण में 6 लोकसभा क्षेत्रों सीधी, शहडोल, जबलपुर, बालाघाट, मण्डला और छिंदवाड़ा में 29 अप्रैल को मतदान हो चुका है। पांचवे चरण में सात लोकसभा क्षेत्र टीकमगढ़, दमोह, सतना, रीवा, खजुराहो, होशंगाबाद और बैतूल लोकसभा क्षेत्र में छह मई को मतदान होना है। छठवें चरण में आठ संसदीय क्षेत्रों मुरैना, भिंड, ग्वालियर, गुना, सागर, विदिशा, भोपाल और राजगढ़ में 12 मई मतदान तिथि है। सातवें और अंतिम चरण में आठ लोकसभा क्षेत्रों देवास, उज्जैन, इंदौर, धार, मंदसौर, रतलाम, खरगोन और खंडवा में 19 मई को मतदान होगा। मतगणना 23 मई को होगी।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!