आदमखोर जानवरों ने 7 साल के मासूम को नोच नोचकर खाया, दर्दनाक मौत

Edited By meena, Updated: 16 Jun, 2022 07:29 PM

man eating animals ate 7 year old innocent by scratching

राजधानी भोपाल से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। 7 वर्षीय मासूम को आदमखोर जानवरों ने नोच खाया है। दरअसल यह पूरा मामला राजधानी के निशातपुरा इलाके का है। जानवरों ने बच्चे की कमर के नीचे के पूरे हिस्से को क्षत-विक्षत कर दिया है।

भोपाल(विवान तिवारी): राजधानी भोपाल से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। 7 वर्षीय मासूम को आदमखोर जानवरों ने नोच खाया है। दरअसल यह पूरा मामला राजधानी के निशातपुरा इलाके का है। जानवरों ने बच्चे की कमर के नीचे के पूरे हिस्से को क्षत-विक्षत कर दिया है। आपको बता दें कि ये बच्चा बीते बुधवार रात से लापता था और उस बच्चे को ढूंढते हुए जब मां पहुंची तो अपने बच्चे की क्षत-विक्षत लाश देखकर उसके होश ही उड़ गए। मासूम के शव का पोस्टमार्टम कर पुलिस ने परिवार वालों को सौंप दिया है। ये पूरी घटना रात 11 से 4 बजे के बीच का है। 8 साल का रितेश अपनी मां के साथ सर्वेंट क्वार्टर में रहा करता था, बच्चे की मां मिलिट्री अफसर के यहां पर काम किया करती थी और वही पिता मजदूरी किया करते थे।

PunjabKesari

आदमखोर कुत्ते या जानवर के नोचे जाने की आशंका
आपको बता दें कि इस पूरे मामले में अभी तक यह बात साफ नहीं हो पाई है कि आखिरकार बच्चे को किस जानवर ने नोचा है। हालांकि आसपास के लोगों के द्वारा यह बताया जा रहा है कि कुत्तों के कई झुंड इलाके में रहा करते हैं। इसके साथ ही उसमें से ज्यादातर कुत्ते आदमखोर है और वो एक साथ 5-7 की झुंड में इधर उधर घूमा करते हैं। जिस इलाके में ये दिल दहला देने वाली घटना हुई है वो पूरा इलाका जंगलों से घिरा हुआ है। यहां कई जंगली जानवर भी देखे जाते रहे।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!