मॉब लिंचिंग: शिवराज बोले- इसे कहते हैं जंगलराज, CM ने दिए जांच के आदेश

Edited By meena, Updated: 06 Feb, 2020 10:29 AM

mob lynching shivraj said  this is called jungle raj

धार जिले में मॉब लिंचिंग की दिल दहलाने वाली घटना सामने आने के बाद प्रदेश में हड़कंप मचा हुआ है। वहीं इस घटना को लेकर पूर्व मुख्‍यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कमलनाथ सरकार पर निशाना साधा है। शिवराज सिंह ने कांग्रेस सरकार को जंगलराज...

धार: धार जिले में मॉब लिंचिंग की दिल दहलाने वाली घटना सामने आने के बाद प्रदेश में हड़कंप मचा हुआ है। वहीं इस घटना को लेकर पूर्व मुख्‍यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कमलनाथ सरकार पर निशाना साधा है। शिवराज सिंह ने कांग्रेस सरकार को जंगलराज बताया और कहा कि प्रदेश में कानून व्यवस्था पूरी तरह ध्वस्त हो चुकी है। वहीं इस घटना के बाद बैकफुट पर आई कमलनाथ सरकार ने इसे शर्मसार करने वाली घटना बताते हुए जांच के आदेश दिए हैं।

 

शिवराज ने बताया जंगल राज
मध्‍य प्रदेश के पूर्व मुख्‍यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने इस घटना को लेकर सरकार पर जमकर निशाना साधा है। उन्‍होंने ट्विटर पर लिखा, 'यह अत्यंत ही दुर्भाग्यपूर्ण घटना है।कानून और व्यवस्था प्रदेश में पूर्णतः ध्वस्त हो चुकी है। कानून का डर बिल्कुल समाप्त हो गया है। जंगलराज इसे ही कहते हैं! इस पूरी घटना की गहन जांच होनी चाहिए और इसके पीछे जो ज़िम्मेदार अपराधी हैं, उनके खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई होना चाहिए।' इस पूरी घटना की गहन जाँच होना चाहिये और इसके पीछे जो ज़िम्मेदार अपराधी हैं, उनके खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई होना चाहिए। 


सीएम कमलनाथ ने दिए जांच के आदेश
सीएम कमलनाथ ने इस घटना के बाद सख्त जांच के आदेश दिए हैं। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि धार के मनावर में आपसी विवाद में घटित हुई घटना बेहद दुःखद है। ऐसी घटनाएं मानवता को शर्मसार करने वाली हैं, जिन्हें बर्दाश्त नहीं किया जा सकता। सीएम कमलनाथ की ओर से पूरे मामले में प्रशासन को जाच के निर्देश दिए गए हैं। साथ ही उन्‍होंन साफ किया है कि इस घटना में जो भी दोषी पाए जाएंगे उनके खिलाफ सख़्त कदम उठाया जाए।

 

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!