मृत मवेशियों को खुले में फैंकने पहुंचे नगर निगम के कर्मचारी, लोगो ने किया विरोध

Edited By Vikas kumar, Updated: 15 Sep, 2019 05:02 PM

municipal employees rushed throw dead cattle open people protested

नगर निगम कटनी के अधिकारियों और कर्मचारियों की रोजाना कोई न कोई लापरवाही से आम जनता को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। पहले तो शहर की जनता ही परेशान हो रही थी, लेकिन अब नगर निगम सीमा से लगे गावों के लोग भी इनकी लापरवाही का शिकार हो रहे है..

कटनी(संजीव वर्मा) नगर निगम कटनी के अधिकारियों और कर्मचारियों की रोजाना कोई न कोई लापरवाही से आम जनता को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। पहले तो शहर की जनता ही परेशान हो रही थी, लेकिन अब नगर निगम सीमा से लगे गावों के लोग भी इनकी लापरवाही का शिकार हो रहे है। शनिवार को नगर निगम सीमा क्षेत्र के अंतर्गत एक मृत गोवंश को गाड़ी में भरकर नगर निगम के कर्मचारी समीप गांव चाका के ग्राम पंचायत भवन के समीप फेंकने पहुंचे। मौके पर कटनी जनपद अध्यक्ष भी मौजूद थे, जिन्हें नगर निगम के कर्मचारियों की करतूतों की जानकारी ग्रामीणों ने दी। जिसके बाद उन्होंने पहले तो कर्मचारियों की जमकर क्लास ली बाद में वरिष्ठ अधिकारियों से चर्चा कर मृत मवेशी के अंतिम संस्कार के लिए कहा।

PunjabKesari

जनपद अध्यक्ष कन्हैया तिवारी ने बताया कि शनिवार शाम वे ग्राम पंचायत चाका पहुँचे जहा उन्हें ग्रामीणों ने बताया कि नगर निगम के कर्मचारी मारे हुए जानवर को खाली पड़ी जगह पर फेकने पहुंचे थे जिस पर जब वह उस स्थान पर पहुंचे तो वहां पहले से ही 10 से 12 मरे हुए जानवर पड़े थे। जिससे दुर्गंध आ रही थी जिस पर उन्हें गुस्सा आ गया और वे नगर निगम की गाड़ी की पहले हवा निकलवा कर उनपर बरस पड़े साथ ही फोन पर नगर निगम के कमिश्नर से इसकी शिकायत की।

PunjabKesari

जनपद अध्यक्ष कन्हैया तिवारी ने यह भी बताया कि ग्राम के लोगो ने उन्हें बताया कि इन मरे हुए जानवरो की दुर्गंध से पूरा इलाका परेशान है लेकिन नगर निगम के अधिकारी है कि इस और ध्यान देने की बजाए मुख बाधिर बने हुए है। जनपद अध्यक्ष ने आगे कहा कि नगर निगम कमिश्नर से शिकायत के बाद उन्होंने ने आश्वाशन दिया है कि वे सभी मृत जानवरो को वहां से उठवा कर और बड़ा गढ्ढा करा कर उसमें अंतिम संस्कार करवाएंगे,  ताकि इलाके के लोगों को परेशनी न हो।

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!