ओडिशा के रास्ते जगदलपुर लाया जा रहा था 60 किलो गांजा, पुलिस ने कार्रवाई कर एक को पकड़ा

Edited By Devendra Singh, Updated: 09 May, 2022 06:08 PM

one accused arrested for hemp smuggling

बस्तर पुलिस ने एक आरोपी के पास से 60 किलो गांजा बरामद किया है। जबकि एक अन्य आरोपी मौका देखकर फरार हो गया।

जगदलपुर (सुमित सेंगर): बस्तर पुलिस ने गांजा तस्कर के खिलाफ कार्रवाई करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। इस साल मादक पदार्थों के तस्करी रोकने के लिए बस्तर पुलिस ने एक विशेष एक्शन प्लान बनाया है। दरअसल कोतवाली पुलिस को सूचना मिली थी कि अलग अलग वाहनो में दो व्यक्तियों द्वारा उडीसा से जगदलपुर की ओर गांजे की तस्करी की जा रही है।

PunjabKesari

पुलिस को देखकर भागा एक अन्य आरोपी 

सूचना पर थाना प्रभारी कोतवाली एमन साहू के नेतृत्व में टीम गठित कर कार्रवाई के लिए रवाना किया। जब टीम द्वारा वाहनों की चेकिंग की जा रही थी। तभी चेकिंग के दो मोटर साइकिल को रोककर उनकी तलाशी ली गई। जिसमें 1 व्यक्ति मौके पर पुलिस को देखकर बोरी सहित मोटर सायकल को छोड़कर फरार हो गया। जबकि दूसरा व्यक्ति पुलिस के हत्थे चढ़ गया।  

PunjabKesari

पुलिस से 60 किलो गांजा बरामद किया 

जब पुलिस ने पकड़े गए आरोपी से पूछताछ की को उसने अपना नाम बाबली समरथ निवासी कोटपाड़ उड़ीसा का रहने वाला बताया। पुलिस ने आरोपी के वाहन से 60 किलो गांजा बरामद किया। गांजे की अनुमानित कीमत 3 लाख रूपये है। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से 1 मोबाइल फोन और उक्त दो मोटर साइकिल वाहन जब्त किए हैं। पुलिस अब आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड के लिए न्यायालय में पेश करेगी। 

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!