शिवराज को नहीं मिली धरना देने की परमिशन, अब BJP सड़कों पर करेगी प्रदर्शन

Edited By Vikas kumar, Updated: 21 Sep, 2019 01:50 PM

permission stage shivraj received bjp will demonstrate streets

मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान बाढ़ पीड़ितों को मदद दिलाने के लिए कमलनाथ सरकार के खिलाफ मंदसौर कलेक्ट्रेट में धरना प्रदर्शन देने वाले हैं। लेकिन कमलनाथ सरकार ने उन्हें धरना देने की अनुमति नही दी है..

मंदसौर: मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान बाढ़ पीड़ितों को मदद दिलाने के लिए कमलनाथ सरकार के खिलाफ मंदसौर कलेक्ट्रेट में धरना प्रदर्शन देने वाले हैं। लेकिन कमलनाथ सरकार ने उन्हें धरना देने की अनुमति नही दी है। मंदसौर प्रशासन ने दलील दी है कि कलेक्ट्रेट में कानूनी वजहों से धरना देने की इजाजत नहीं दी जा सकती है। बहरहाल, भाजपा ने पूर्व निर्धारित जगह न मिलने पर अब कलेक्ट्रेट के बाहर 24 घंटे का धरना देने का फैसला किया है। 

PunjabKesari

दरअसल, बीजेपी आज शिवराज के नेतृत्व में बाढ़ पीड़ितों को सहायता दिलाने के लिए 24 घंटे का धरना प्रदर्शन दने वाली है।शिवराज यहां पर दिन में धरना देंगे, जबकि रात में भजन-कीर्तन करेंगे। इसके लिए भाजपा ने मंदसौर कलेक्ट्रेट के पीछे की जगह मांगी थी और पार्टी ने यहां पर तैयारियां भी शुरू कर दी थीं, लेकिन ऐन मौके पर प्रशासन ने यह जगह देने से इनकार कर दिया। ऐसे में बीजेपी के विधायक यशपाल सिंह सिसोदिया ने कहा कि कमलनाथ सरकार डरी हुई है। प्रशासन दबाव का काम कर रही है। सरकार के दबाव में पूर्व सीएम को धरना देने की जगह नहीं दी जा रही है। 

PunjabKesari

मंदसौर कलेक्ट्रेट के पीछे की जगह धरना के लिए न देने के पीछे कलेक्टर मनोज पुष्पा ने नियमों का हवाला दिया है। कलेक्टर का कहना है कि कलेक्ट्रेट परिसर के अंदर की परमिशन नहीं दी जा सकती, क्योंकि जिसमें कोलाहल अधिनियम सहित कई धाराएं लागू होती हैं। धरना-स्थल बदलने के विरोध में कलेक्ट्रेट पहुंचे भाजपा नेताओं को एडीएम बीएल कोचले ने धारा 144 का हवाला देते हुए किसी और जगह पर धरना देने की सलाह दी। बहरहाल, भाजपा ने पूर्व निर्धारित जगह न मिलने पर अब कलेक्ट्रेट के बाहर 24 घंटे का धरना देने का फैसला किया है।

PunjabKesari

मंदसौर में होने वाला शिवराज का प्रदर्शन बाड़ पीड़ितों, फसल बर्बादी, खराब फसलों, बिजली बिल आदि को लेकर होगा। इस धरना प्रदर्शन में बीजेपी के नेताओं, कार्यकर्ताओं और हजारों की संख्या में किसानों के शामिल होंगे।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!