भोपाल में नौकरी की तलाश कर रही आदिवासी युवती के सामूहिक बलात्कार

Edited By PTI News Agency, Updated: 25 Jan, 2023 12:47 AM

pti madhya pradesh story

भोपाल, 24 जनवरी (भाषा) शहडोल से नौकरी की तलाश में भोपाल आई 22 वर्षीय आदिवासी युवती के साथ दो लोगों ने कथित रूप से सामूहिक बलात्कार किया। पुलिस मामला दर्ज कर जांच कर रही है।

भोपाल, 24 जनवरी (भाषा) शहडोल से नौकरी की तलाश में भोपाल आई 22 वर्षीय आदिवासी युवती के साथ दो लोगों ने कथित रूप से सामूहिक बलात्कार किया। पुलिस मामला दर्ज कर जांच कर रही है।

मंगलवारा थाने के प्रभारी संदीप पंवार ने मंगलवार को बताया कि घटना 12 जनवरी को हुई थी लेकिन युवती ने 19 जनवरी को भोपाल से 500 किलोमीटर दूर शहडोल स्थित अपने घर लौटने के बाद प्राथमिकी दर्ज कराई थी।

उन्होंने कहा, ‘‘युवती 11 जनवरी की रात भोपाल रेलवे स्टेशन पहुंची, लेकिन उसके दोस्त ने उसे यह कहते हुए वापस जाने के लिए कहा कि कोई नौकरी उपलब्ध नहीं है।"
जब युवती रेलवे स्टेशन से बाहर निकली तो एक ऑटो रिक्शा चालक उसके पास आया। उसने उसे अपने साथ एक कार में ले जाने का लालच दिया जिसमें एक आदमी बैठा था। उन्होंने कहा कि वे उसे एक घर में ले गए जहां उन्होंने उसका यौन उत्पीड़न किया।

पुलिस अधिकारी ने कहा, "बाद में, घर के मालिक ने भी युवती के साथ बलात्कार करने की कोशिश की लेकिन वह भागने में सफल रही।" उन्होंने कहा कि शहडोल पहुंचने के बाद उसने अपने परिवार के सदस्यों को आपबीती सुनाई जिसके बाद पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई।
शहडोल पुलिस ने जीरो एफआईआर दर्ज की (जो किसी भी पुलिस स्टेशन में दर्ज की जा सकती है भले ही अपराध उस विशेष पुलिस स्टेशन के अधिकार क्षेत्र में न किया गया हो) और मामले को भोपाल स्थानांतरित कर दिया। उन्होंने कहा कि मामले में आगे की जांच चल रही है।


यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

Related Story

Pakistan
Lahore Qalandars

Karachi Kings

Match will be start at 12 Mar,2023 09:00 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!