लोक सेवा आयोग-2019 के विद्यार्थियों का MP-PSC से सवाल- हमारा साक्षात्कार कब होगा?

Edited By meena, Updated: 13 May, 2022 06:19 PM

public service commission 2019 students  question to mp psc

साल 2019 में हुई मध्यप्रदेश लोकसेवा आयोग की प्री परीक्षाओं के साक्षात्कार नहीं होने से आहत छात्रों ने एमपीपीएससी के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए इंदौर स्तिथ कार्यलय पर नारेबाजी की और अपनी भड़ास मीडिया के सामने सरकार के खिलाफ निकाली। तपती धूप में गर्म ज़मीन...

इंदौर(सचिन बहरानी): साल 2019 में हुई मध्यप्रदेश लोकसेवा आयोग की प्री परीक्षाओं के साक्षात्कार नहीं होने से आहत छात्रों ने एमपीपीएससी के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए इंदौर स्तिथ कार्यलय पर नारेबाजी की और अपनी भड़ास मीडिया के सामने सरकार के खिलाफ निकाली। तपती धूप में गर्म ज़मीन पर बैठकर अपनी आवाज़ सरकारी महकमें तक पहुंचाने की एक कोशिश की गई है जिसका उद्देश्य हुई परीक्षा में इंटरवयू होना और आगे की प्रक्रिया का मौका उस छात्र को मिलना जो उनका हकदार हो।
PunjabKesari

मध्यप्रदेश लोकसेवा आयोग पर छात्रों द्वारा प्रदर्शन किया गया। वही अभ्यर्थियों का कहना है कि हम 1918 लोग हैं जिन्होंने मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग 2019 की परीक्षा दी थी। यह 2019 की परीक्षा थी जो 2020 में कराई गई है। वही 1 साल बाद इसकी मुख्य परीक्षा अयोजित की गई। जिसका परिणाम 31 दिसंबर 2021 मुख्य परीक्षा परिणाम घोषित किया गया लेकिन वर्तमान समय तक हमारा साक्षात्कार आयोजित नहीं हो पाया है।
PunjabKesari

1 साल की परीक्षा की प्रक्रिया को 4 साल तक तक चलाया जा रहा है जिसके चलते हमारी आर्थिक स्थिति भी अब ठीक नहीं है। कई विद्यार्थी ऐसे भी हैं जिनके पास में रहने खाने तक का अभाव होने लगा है। हमें समझ नहीं आ रहा है कि हम क्या करें हम आयोग के समक्ष आ रहे हैं। बार-बार आवेदन दे रहे हैं निवेदन कर रहे हैं कि हमारा साक्षात्कार आयोजित किया जाए क्योंकि हम मुख्य परीक्षा पास कर चुके हैं लेकिन वर्तमान तक हमारा साक्षात्कार आयोजित नहीं हो पाया है।

Related Story

Trending Topics

Indian Premier League
Lucknow Super Giants

Royal Challengers Bangalore

Match will be start at 25 May,2022 07:30 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!