सतना: सवारियों से भरी बस अनियंत्रित होकर पलटी, देर रात को मची चीख पुकार

Edited By meena, Updated: 06 Mar, 2024 10:56 AM

satna bus full of passengers went out of control and overturned

सतना में देर रात एक बड़ा सड़क हादसा हो गया। जहां सतना के मैहर बायपास में संगम बेला पैलेस के पास नागपुर...

सतना (अनमोल मिश्रा): सतना में देर रात एक बड़ा सड़क हादसा हो गया। जहां सतना के मैहर बायपास में संगम बेला पैलेस के पास नागपुर जा रही यात्रियों से भरी एक बस पलट गई है। इस बस में सवार करीब 35 से 40 यात्री घायल हो गए। जिनमें से करीब नौ लोग गंभीर रूप से घायल हुए है। घायलों को उपचार जिला अस्पताल में चल रहा है। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना की जांच में जुट गई है।

PunjabKesari

सतना शहर के कोलगवा थाना क्षेत्र अंतर्गत सतना/मैहर बायपास संगम बेला पैलेस के सामने तेज रफ्तार बस क्रमांक AR 06 A 8418 अनियंत्रित होकर पलट गई। बस खागा से नागपुर की ओर जा रही थी, बस में करीब 35 से 40 यात्री सवार थे। जिनमें से करीब नौ लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।

बताया जा रहा है कि बस की गति तेज होने की वजह से सामने से आ रहे बाइक सवार को बचाने के चक्कर में बस चालक ने अपना नियंत्रण खो दिया। जिसके चलते यह भीषण हादसा हो गया और बस सड़क से करीब 15 फीट नीचे जा गिरी और पलट गई। बस में यात्रा कर रही महिलाएं बच्चों सहित बड़े बूढ़े बुजुर्ग भी शामिल थे।

PunjabKesari

घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर सीएसपी और थाना प्रभारी पुलिस दल बल के साथ पहुंच गए। वहीं जिन घायलों को मामूली चोटें आई हैं, उन्हें अपने गंतव्य स्थान तक छोड़ने के लिए पुलिस प्रशासन द्वारा व्यवस्था कराई गई। इसके साथ ही गंभीर रूप से घायलों को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय भेजा गया, वहीं पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!