MP News: पूर्व मंत्री ने कान में कुछ कहा - फिर सिंधिया ने मतदाताओं को बार-बार याद दिलाई यह खास बात..

Edited By Himansh sharma, Updated: 24 Mar, 2024 02:15 PM

scindia is continuously addressing public meetings in guna

मध्य प्रदेश के गुना लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया लगातार चुनाव प्रचार कर रहे हैं।

गुना। मध्य प्रदेश के गुना लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया लगातार चुनाव प्रचार कर रहे हैं। इस दौरान केंद्रीय मंत्री सिंधिया ने गुना में एक कार्यक्रम के दौरान लोगों को अपना चुनाव चिन्ह याद दिलाया। उन्होंने कई बार कमल का फूल का जिक्र किया और लोगों से कमल के फूल को वोट देने की अपील की है।


आपको बता दें कि केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया बमोरी गांव में आदिवासी चौपाल को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान मंच पर बैठे पूर्व मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया सिंधिया के पास आए और उनके कान में कुछ कहा इसके बाद सिंधिया ने कमल का फूल बोलकर जनता से उन्हें जिताने की अपील की है।

PunjabKesari


केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि ज्योतिरादित्य सिंधिया मतलब कमल का फूल याद रखना कमल का फूल, आपको बता दें की केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने पिछला लोकसभा चुनाव कांग्रेस के टिकट पर लड़ा था। गुना में बड़ा इलाका आदिवासी बाहुल्य है और ऐसे में उनके दिल दिमाग पर सिंधिया की छवि हाथ का पंजा चुनाव चिन्ह के रूप में होती रही है और इस पर वोट डालकर वह सिंधिया को चुनते रहे हैं यह पहली बार है जब केंद्रीय मंत्री सिंधिया भाजपा के टिकट पर चुनाव लड़ रहे हैं।  केंद्रीय मंत्री सिंधिया जनसभा में मतदाताओं से कह रहे हैं कि सिंधिया की पहचान अब कमल का फूल है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!