सात फेरे लेते हुए जनसुनवाई में पहुंचे खास दुल्हा-दुल्हन, कलेक्टर से आशिर्वाद लेकर रखी ये डिमांड

Edited By meena, Updated: 13 Jun, 2023 06:48 PM

the special bride and groom reached the public hearing taking seven rounds

खंडवा कलेक्ट्रेट में जनसुनवाई में एक अनोखा मामला देखने को मिला जहां दिव्यांग दंपत्ति अपने नवजीवन के सफर की शुरुआत

खंडवा (निशात सिद्दीकी): खंडवा कलेक्ट्रेट में जनसुनवाई में एक अनोखा मामला देखने को मिला जहां दिव्यांग दंपत्ति अपने नवजीवन के सफर की शुरुआत से पहले कलेक्टर से मिलने पहुंचे। पहले नव दंपति ने कलेक्टर का आशीर्वाद लिया इसके बाद दोनों ने कलेक्टर से मदद की गुहार लगाई और कहा कि साहब हम दोनों दिव्यांग है और अभी मंदिर में शादी कर कर आए हैं। हमारे पास रोजगार का कोई संसाधन नहीं है। इसलिए सरकार की योजना का लाभ हमें देकर हमें भी रोजगार की मुख्य धारा में जोड़ा जाए।

PunjabKesari

गले में माला डालें रामजी चौधरी, शोभा देवकर निवासी चीरा खदान खंडवा खंडवा कलेक्टर की जनसुनवाई में पहुंचे। दोनों ने आज शिव मंदिर में शादी करके अपने नए जीवन की शुरुआत की। दोनों ही दृष्टिहीन है और रोजगार की तलाश में है। इसलिए आज दोनों शादी करके सीधा कलेक्टर की जनसुनवाई में पहुंचे और कलेक्टर से सरकार की किसी योजना से उन्हें लाभ मिल जाए और वह रोजगार करके अपने परिवार का पालन पोषण करें। इसीलिए वह आज कलेक्टर की जनसुनवाई में पहुंचे। दोनों ने पहले कलेक्टर अनूप कुमार सिंह का आशीर्वाद लिया और उनसे मदद की गुहार लगाई। दोनों को देख कलेक्टर भी फौरन कुर्सी से उठे दोनों को नए जीवन की बधाई और शुभकामनाएं दी इसके बाद तत्काल वहां मौजूद अधिकारियों को तुरंत मदद करने के निर्देश दिए।

PunjabKesari

जनसुनवाई में पहुंचे दोनों दंपतियों को कलेक्टर अनूप कुमार सिंह ने आश्वासन दिया है कि जो भी सरकार की योजना में लाभ होगा इन्हें दिया जाएगा। इसको लेकर कलेक्टर ने सामाजिक न्याय विभाग के अधिकारियों को निर्देश भी दिए हैं कि जो भी योजना में यह पात्रता रखते हैं उस योजना का लाभ इन्हें दिया जाए।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!