भतीजी को फुसलाकर घर से चुपके से ले गया कलयुगी चाचा, सुनसान जगह पर खून से लथपथ मिली मासूम

Edited By meena, Updated: 24 Sep, 2020 07:04 PM

uncle killed niece in indore

मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी शहर इंदौर में रिश्तों को कलंकित करने वाली घटना सामने आयी है। जहां दूर के रिश्ते में चाचा लगने वाले 1 वहशी ने सात साल की मासूम भतीजी की बेरहमी से हत्या कर दी गई। घटना भंवरकुंआ थाना क्षेत्र चितावद में 7 साल की मासूम बच्ची...

इंदौर(सचिन बहरानी): मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी शहर इंदौर में रिश्तों को कलंकित करने वाली घटना सामने आयी है। जहां दूर के रिश्ते में चाचा लगने वाले 1 वहशी ने सात साल की मासूम भतीजी की बेरहमी से हत्या कर दी गई। घटना भंवरकुंआ थाना क्षेत्र चितावद में 7 साल की मासूम बच्ची को बिस्किट दिलाने के बहाने बहला-फुसलाकर खाली पड़े खंडहर में ले जाकर पत्थर से कुचल कर घायल कर दिया गया। काफी समय तक बच्ची नहीं मिलने पर परिजनों ने थाने पर इसकी शिकायत दर्ज कराई थी मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस ने आसपास बच्ची को तलाशना शुरू कर दिया सूचना के बाद बच्ची खून में लथपथ एक खंडहर में पड़ी मिली।

PunjabKesari

तत्काल थाना प्रभारी मौके पर पहुंचे और बच्ची को गंभीर हालत में ले जाकर नजदीकी हॉस्पिटल भर्ती कराया लेकिन देर रात उपचार के दौरान बच्ची ने दम तोड़ दिया। वहीं संभवतः बच्च को उसका चाचा गलत नियत से ही उठाकर ले गया था। वहीं पुलिस भी डॉक्टर की रिपोर्ट का आने का इंतजार कर रही है। पुलिस ने आरोपी चाचा को गिरफ्तार कर पूछताछ शुरू कर दी है।

PunjabKesari

जब चितावद में मध्य प्रदेश के मुखिया और प्रदेश की जनता के मामा कह जाने वाले मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान क्षेत्र के निचली बस्तियों को विकास कार्यों की सौग़ात दे रहे थे उसी दौरान कुंठित मानसिकता के एक युवक रिश्ते में अपनी भतीजी को गलत नियत से पीपल्याराव क्षेत्र के खंडहर में ले गया और पत्थर से सिर कुचलकर घायल कर दिया। जिसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखाई गई। घटना की जानकारी पुलिस अधिकारी को मिली जो मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की सभा में ड्यूटी कर रहे थे वे ख़बर मिलते ही बच्ची की तलाश में जुट गए। उन्होंने क्षेत्र के CCTV फ़ुटेज खंगाले और जिनमें बच्ची के साथ दूर का चाचा नज़र आया जिसके बाद पुलिस उस स्थान तक पहुंची जहां बच्ची घायल अवस्था में पड़ी थी।

PunjabKesari

बच्चे को तत्काल निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उपचार के दौरान बच्ची की मौत हो गई। बहरहाल पुलिस ने आरोपी को अपनी गिरफ्त में ले लिया है जा आरोपी चाचा बच्ची को गलत नियत के चलते बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गया था फिलहाल  पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद पुलिस आगे की वैधानिक कार्रवाई करेगी बताया जा रहा है।

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!