जान खतरे में डाल नर्मदा पार करके वोट डालने पहुंचे ग्रामीण, बोले- शायद जीतने वाला पुल बना दें

Edited By meena, Updated: 25 Jun, 2022 07:21 PM

villagers reached to cast their votes by crossing narmada

डिंडौरी जिले के ग्रामीण इलाकों में गांव की सरकार बनाने को लेकर खासा उत्साह देखने को मिल रहा है। ऐसा ही उत्साह विकासखंड के मोहगांव में देखने को मिला, जहां मतदान केंद्र की दूरी करीब 2 किलोमीटर है और बीच में नर्मदा नदी है

डिंडौरी(दीपू ठाकुर): डिंडौरी जिले के ग्रामीण इलाकों में गांव की सरकार बनाने को लेकर खासा उत्साह देखने को मिल रहा है। ऐसा ही उत्साह विकासखंड के मोहगांव में देखने को मिला, जहां मतदान केंद्र की दूरी करीब 2 किलोमीटर है और बीच में नर्मदा नदी है जिसको पार करके काफी तादात में लोग मतदान करने के लिए पहुंचे। न सिर्फ युवा बल्कि बुजुर्ग एवं महिलाएं भी मतदान में बढ़चढ़ कर हिस्सा लेते हुए नजर आए।

PunjabKesari

बारिश के मौसम में जब नर्मदा नदी का जलस्तर अचानक बढ़ जाता है। ऐसे में नर्मदा को पार करना खतरनाक साबित हो सकता है जिसका अंदाजा बड़ी आसानी से लगाया जा सकता है। गांव के लोग नर्मदा नदी में पुल नहीं बनने से काफी मायूस भी हैं लेकिन शायद लोकतंत्र की यही खूबसूरती है कि सबकुछ भुलाकर लोग लोकतंत्र के इस महापर्व में मतदान के लिए निकल पड़े।

PunjabKesari

ग्रामीणों ने विश्वास जताया कि गांव की सरकार बनने के बाद उनके गांव का समुचित विकास होगा तो वहीं ग्रामीणों ने इलाके के सांसद व विधायक पर नर्मदा नदी में पुल निर्माण में अनदेखी करने का भी आरोप लगाया है।

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!