आचार्य प्रमोद कृष्णम बोले- कंस, शकुनि और मारीच को मिला दें तो बनता है शिवराज मामा

Edited By meena, Updated: 28 Oct, 2020 12:35 PM

acharya pramod krishnam said in dewas

विधानसभा उपचुनाव से पहले मध्य प्रदेश की राजनीति गर्माई हुई है। जैसे-जैसे चुनाव की तारीख नजदीक आ रही है नेताओं की बयानबाजी भी तेज होती जा रही है। अब कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णन ने शिवराज की तुलना कंश, शकुनि और मारीच से कर दी। कांग्रेस नेता...

शिवपुरी: विधानसभा उपचुनाव से पहले मध्य प्रदेश की राजनीति गर्माई हुई है। जैसे-जैसे चुनाव की तारीख नजदीक आ रही है नेताओं की बयानबाजी भी तेज होती जा रही है। अब कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णन ने शिवराज की तुलना कंश, शकुनि और मारीच से कर दी। कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम, पूर्व केंद्रीय मंत्री सचिन पायलट के साथ कमलनाथ के लिए मैदान में चुनाव प्रचार के लिए डटे हुए हैं। 

sachin pilot in the field for kamal nath

दरअसल, शिवपुरी जिले की पोहरी और करैरा विधानसभा के नरवर और सतनवाड़ा में सचिन पायलट आचार्य प्रमोद कृष्णनन कांग्रेस प्रत्याशी के समर्थन में जनसभा को संबोधित करने पहुंचे थे इस दौरान कांग्रेसी नेता आचार्य प्रमोद कृष्णनन ने सीएम शिवराज सिंह चौहान पर निशाना साधते हुए कहा कि वे खुद को मामा कहते हैं लेकिन पुराण में तीन मामाओं का जिक्र है। पहला मामा मारीच जिसने रूप बदलकर सीता माता का हरण कराया था। दूसरा मामा कंस, जिसने अपनी सत्ता को बचाने के लिए बहन के बच्चों को मार दिया और तीसरा मामा शकुनि। जो छल फरेब करके पांडवों का सर्वनाश करना चाहता था। लेकिन यदि इन तीनों मामाओं को मिला दें तो मामा शिवराज बनता है।

sachin pilot thunders in sindhia s stronghold

वही इस दौरान सचिन पायलट ने भी सीएम शिवराज सिंह चौहान पर जमकर निशाना साधा लेकिन वे ज्योतिरादित्य सिंधिया पर कुछ भी नहीं बोले। सचिन पायलट ने आरोप लगाते हुए कहा कि शिवराज के शासनकाल में व्यापमं घोटाला हुआ, लेकिन आजतक किसी नेता को सजा तक नहीं मिली है। शिवराज ने प्रदेश को घोटालों का प्रदेश बना दिया है।

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!