नाथ-दिग्विजय के खिलाफ EC पहुंची BJP, कहा- अफसरों को धमकाना भी आचार संहिता का उल्लघंन

Edited By meena, Updated: 27 Oct, 2020 04:57 PM

bjp reaches ec against nath digvijay

मध्य प्रदेश में विधानसभा उपचुनाव से पहले सियासत गर्माई हुई है। बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष बीडी शर्मा कांग्रेस कार्यकर्ता के खिलाफ शिकायत लेकर निर्वाचन आयोग के दर पर पहुंचे हैं। चुनाव आयोग को शिकायत सौंपने के बाद बीजेपी अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कहा...

भोपाल(इजहार हसन खान): मध्य प्रदेश में विधानसभा उपचुनाव से पहले सियासत गर्माई हुई है। बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष बीडी शर्मा कांग्रेस कार्यकर्ता के खिलाफ शिकायत लेकर निर्वाचन आयोग के दर पर पहुंचे हैं। चुनाव आयोग को शिकायत सौंपने के बाद बीजेपी अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कहा कि कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ, दिग्विजय सिंह और अन्य कांग्रेस के अन्य नेताओं बयानों की शिकायत की है। जिस प्रकार से कमलनाथ और दिग्विजयसिंह ने अधिकारियों को धमकाया है उसकी शिकायत की है। हमने निर्वाचन आयोग से मांग की है कि ऐसे नेताओं के चुनाव प्रचार पर रोक लगाई जाए।

PunjabKesari

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि, कांग्रेस अपनी संभावित हार से बौखला गई है और कांगेस नेता दिग्विजय सिंह और कमल नाथ आजकल कर्मचारियों और अफसरों को धमका रहे हैं, रोज धमकी दी जा रही है, हम देख लेंगे, हम निपट लेंगे, हम निपटा देंगे। आखिर अधिकारियों और कर्मचारियों का भी आत्मसम्मान होता है। उनके मनोबल को तोड़ने की कोशिश की जा रही है। उनका अपमान किया जा रहा है। सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस नेताओं के बयान को चुनाव की आचार संहिता का उल्लंघन बताते हुए कहा कि, धमकाना भी चुनाव आचार संहिता का उल्लंघन है, इसलिए चुनाव आयोग से निवेदन करता हूं कि वह स्वत: संज्ञान ले और धमकाने वालों पर कार्रवाई करे।

PunjabKesari

आपको बता दें कि सोमवार को पूर्व सीएम कमलनाथ ने चुनाव आयोग को एक पत्र लिखा था जिसमें उन्होंने लिखा कि, इस चुनाव में हमारा मुकाबला भाजपा से ही नहीं बल्कि प्रशासनिक तंत्र से भी है। नाथ ने आरोप लगाया था कि छोटे-छोटे शासकीय कर्मचारियों पर भाजपा के पक्ष में काम करने के लिए दबाव डाला जा रहा है। इससे पहले भी कमल नाथ ने अधिकारियों को चेतावनी थी कि भाजपा के पक्ष में काम करने वाले अधिकारी यह जान ले कि 10 के बाद 11 तारीख भी आएगी।

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!