अब गाली गलौज पर उतरी इमरती देवी, पूर्व सीएम कमलनाथ को बताया लुच्चा-लफंगा और शराबी

Edited By meena, Updated: 24 Oct, 2020 04:03 PM

पूर्व सीएम कमलनाथ और इमरती देवी में आइटम को लेकर छिड़ी बहस बाजी अब गाली गलौज में बदल गई है। मध्य प्रदेश में जारी उपचुनाव की जंग में बयानों की मर्यादा लगातार टूट रही है। जैसे- जैसे विधानसभा उपचुनाव नजदीक आ रहे हैं वैसे-वैसे मध्य प्रदेश की राजनीति में...

डबरा: पूर्व सीएम कमलनाथ और इमरती देवी में आइटम को लेकर छिड़ी बहस बाजी अब गाली गलौज में बदल गई है। मध्य प्रदेश में जारी उपचुनाव की जंग में बयानों की मर्यादा लगातार टूट रही है। जैसे- जैसे विधानसभा उपचुनाव नजदीक आ रहे हैं वैसे-वैसे मध्य प्रदेश की राजनीति में अभद्र टिप्पणीयों का इस्तेमाल बढ़ता ही जा रहा है। कमलनाथ के बयान को आपत्तिजनक बताने वाली इमरती देवी ने अब बेहद विवादित बयान दिया है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। 

PunjabKesari

दरअसल, पूर्व सीएम कमलनाथ द्वारा आइटम कहे जाने के बाद इमरती देवी के साथ साथ सीएम शिवराज सिंह चौहान, ज्योतिरादित्य सिंधिया और कई भाजपा नेता नाथ पर अपनी भड़ास निकाल चुके हैं लेकिन आज शिवराज सरकार में मंत्री और डबरा विधानसभा से बीजेपी प्रत्याशी इमरती देवी ने एक सभा को सम्बोधित करते हुए राजनीतिक मर्यादा की हदे पार करते हुए कहा कि कमलनाथ शराबी कबाड़ी की तरह बन गए हैं। जैसे शराबी के सामने से कोई महिला निकलती है तो शराबी कबाड़ी महिला पर अभद्र टिप्पणी करता है कि देखो क्या आइटम जा रहा है, ऐसे ही लुच्चे लफंगे अब कमलनाथ भी बन गए हैं। 

PunjabKesari

बता दें कि इमरती देवी डबरा के शांति गार्डेन में आयोजित भाजपा के युवा सम्मेलन में जनता को सम्बोधित कर रही थी इस दौरान उन्होंने पूर्व सीएम कमलनाथ पर आइटम बयान को लेकर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि- 'मेरे ससुर के सामने, सास नन्द, देवरानी जेठानी, बेटों के सामने कमलनाथ ने ऐसी भाषा बोली है, मैं आपके परिवार की महिला हूं और अगर 3 तारीख को आपने मेरी लाज नहीं रखी तो आप जानो और आपका काम जाने। कमलनाथ को शर्म नहीं आई भगवती के दिन चल रहे थे, जिसमे ऐसी भाषा बोली, देख लेना अब भविष्य में कभी प्रदेश में कांग्रेस की सरकार नहीं आएगी' । मंत्री का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।


 

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!