नीतीश कुमार को दिग्विजय की नसीहत, कहा- महबूबा के बाद अब आप रडार पर हो

Edited By meena, Updated: 14 Oct, 2020 01:01 PM

digvijay s advice to nitish kumar

जम्मू कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री और पीडीपी अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती की रिहाई का मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम एवं राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह ने स्वागत किया है। साथ ही साथ बीजेपी पर तंज कसा है और बिहार के सीएम नीतिश कुमार को सावधान किया है। साथ ही सवाल...

भोपाल(इजहार हसन खान): जम्मू कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री और पीडीपी अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती की रिहाई का मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम एवं राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह ने स्वागत किया है। साथ ही साथ बीजेपी पर तंज कसा है और बिहार के सीएम नीतिश कुमार को सावधान किया है। साथ ही सवाल किया है कि 1 साल पहले के हालात और 370 हटाने से अब, क्या आतंकवाद समाप्त हो गया? क्या काश्मीर के हालातों में कोई सुधार हुआ है? साथ ही उन्होंने अपने विचार रखे हैं कि ऐसा बिल्कुल भी नहीं लगता।

PunjabKesari

दिग्विजय सिंह ने ट्वीट के जरिए महबूबा मुफ्ती की रिहाई का स्वागत किया लिखा कि मेहबूबा जी भी ऐसी शक्सियत है जिसे भाजपा ने समर्थन दे कर J&K का मुख्यमंत्री बनाया था। यह लोग किसी के सगे नहीं हैं “मैं मेरा और अपना” यही इनकी रणनीति है और यही राजनीति है। बस इनका भला होता रहे बाक़ी जाएं जहन्नुम में। नितीश जी होशियार ख़बरदार अब आप Radar पर हैं।

PunjabKesari

आपको बता दें कि पिछले साल अनुच्छेद 370 को निष्प्रभावी बनाये जाने के बाद जम्मू कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री और पीडीपी अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती को नजरबंद किया गया था। 14 महीने बाद उन्हें मंगलवार को रिहा कर दिया गया। नजरबंद जम्मू कश्मीर सरकार के प्रवक्ता रोहित कंसल ने ट्वीट किया, ‘‘ महबूबा मुफ्ती को रिहा किया जा रहा है।''

PunjabKesari

उनके विरुद्ध जन सुरक्षा कानून (पीएसए) के तहत लगाए गए आरोपों को इस केंद्रशासित प्रदेश के प्रशासन द्वारा हटा लिए जाने के बाद मंगलवार रात रिहा कर दिया गया। वहीं रिहा होने के बाद महबूबा मुफ्ती ने 1 मिनट 23 सेकेंड का एक ऑडियो मैसेज रिलीज किया। ऑडियो मैसेज में महबूबा ने कहा कि उस काले दिन का काला फैसला आज भी उनके दिमाग में खटकता रहा है।

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!