अब इमरती की बदजुबानी कमलनाथ की स्वर्गीय मां-बहन को बताया 'आइटम' (Video)

Edited By meena, Updated: 22 Oct, 2020 05:55 PM

मध्य प्रदेश की राजनीति में ''आइटम'' पर मचा बवाल थमने का नाम नहीं ले रहा। पूर्व सीएम कमलनाथ के बाद अब पलटवार करते हुए इमरती देवी ने उनकी मां-बहन तक को आइटम कह दिया। यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो के बाद प्रदेश की सियासत...

भोपाल(इजहार हसन खान): मध्य प्रदेश की राजनीति में 'आइटम' पर मचा बवाल थमने का नाम नहीं ले रहा। पूर्व सीएम कमलनाथ के बाद अब पलटवार करते हुए इमरती देवी ने उनकी मां-बहन तक को आइटम कह दिया। यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो के बाद प्रदेश की सियासत एक बार फिर से गरमा गई है। वहीं कांग्रेस नेता भी इमरती देवी के इस बयान को लेकर हमलावर हो गए हैं।

दरअसल, मीडिया इमरती देवी के पास कमलनाथ के बयान पर प्रतिक्रिया लेने पहुंची थी। इस दौरान वे आपा खो बैठी और कहा कि कमलनाथ पागल हो गए हैं। वहीं उन्होंने पूर्व सीएम की स्वर्गीय मां और बहन को भी मामले में घसीट लिया और उन्हें कह दिया कि- कमलनाथ की मां-बहन होंगी बंगाल की आइटम। हालांकि अभी तक इस संबंध में पूर्व सीएम की कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। लेकिन इमरती देवी का ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

PunjabKesari

वहीं कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर इस वीडियो को साझा किया है और लिखा है कि ‘छिन्दवाड़ा से 10 बार लोकसभा पहुंचने वाले, संसद के सदस्य पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ और उनकी स्वर्गीय मां के लिए इमरती देवी के वचन। वीडियो में इमरती देवी कह रही है कि वह (कमलनाथ) बंगाली आदमी है, मध्य प्रदेश आया, सिर्फ मुख्यमंत्री बनने के लिए। उस व्यक्ति को बोलने की सभ्यता नहीं है, वह मुख्यमंत्री पद से हटने के बाद से पागल हो गए हैं। इसके साथ ही उन्होंने कमलनाथ की मां और बहन के लिए कहा कि ‘क्या कह सकते हैं उनकी मां और बहन होंगी बंगाल की आइटम, हमें यह पता थोड़ी है। 
PunjabKesari

आपको बता दें कि इससे पहले पूर्व सीएम कमलनाथ ने डबरा में आयोजित एक जनसभा में मंत्री इमरती देवी को आइटम संबोधित कर दिया था। जिस पर जमकर सियासत हुई थी। विवाद इतना बढ़ा कि कमलनाथ सभी के निशाने पर आ गए। वहीं राष्ट्रीय चुनाव आयोग ने भी उन्हें नोटिस थमा दिया था। इससे पहले कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने इसे दुर्भाग्यपूर्ण बताया था। वहीं भाजपा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया व पूर्व सीएम कमलनाथ ने भी आपत्ति जाहिर की थी।

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!