LPG की बढ़ी कीमतों पर बोली कांग्रेस- मोदी जी, अडानी-अंबानी से फुर्सत मिले तो थोड़ा गरीबों...

Edited By meena, Updated: 15 Feb, 2021 03:47 PM

madhya pradesh congress taunts modi over lpg prices

सरकारी तेल कंपनियों ने रविवार आधी रात से एलपीजी गैस सिलेंडर की कीमतों में अचानक बढ़ौतरी कर दी। दिल्ली में एलपीजी गैस सिलेंडर की कीमत बढ़कर 50 रुपए हो गई है। इसे लेकर कांग्रेस ने सवाल उठाए हैं। पूर्व सीएम कमलनाथ व कांग्रेस नेता के के मिश्रा ने सरकार...

मध्य प्रदेश डेस्क: सरकारी तेल कंपनियों ने रविवार आधी रात से एलपीजी गैस सिलेंडर की कीमतों में अचानक बढ़ौतरी कर दी। दिल्ली में एलपीजी गैस सिलेंडर की कीमत बढ़कर 50 रुपए हो गई है। इसे लेकर कांग्रेस ने सवाल उठाए हैं। पूर्व सीएम कमलनाथ व कांग्रेस नेता के के मिश्रा ने सरकार के इस फैसले पर सवाल उठाए हैं। पूर्व सीएम ने कहा है कि जो लोग महंगाई से राहत के नाम पर सत्ता में आये थे वो आज जनता को रोज़ महंगाई की आग में झोंक रहे है। वहीं कांग्रेस नेता के के मिश्रा ने केंद्र सरकार पर निशाना साधा है और कहा है कि नरेंद्र मोदी जी,अडानी-अम्बानी से फुर्सत मिले तो थोड़ा गरीबों की ओर भी देख लीजिए।

PunjabKesari

कांग्रेस नेता के के मिश्रा ने ट्वीट किया कि तेल कंपनियों ने घरेलू LPG cylinder की कीमतों में बेतहाशा बढ़ोतरी की है। घरेलू cylinder 50 रु.महंगा हुआ है। फरवरी में दुसरी बार दाम  बढ़े हैं। शायद देश में यह पहली बार है! नई कीमतें आधी रात से ही लागू हो गई है! नरेंद्र मोदी जी, अडानी-अम्बानी से फुर्सत मिले तो थोड़ा गरीबों ओर भी भी देखिये।

PunjabKesari

PunjabKesari
पूर्व सीएम कमलनाथ ने ट्वीट करते पेट्रोल- डीज़ल के व रसोई गैस के दामों में हो रही बेतहाशा वृद्धि के विरोधस्वरुप ,जनता को राहत प्रदान करने की मांग व भाजपा सरकार को कुंभकर्णीय नींद से जगाने को लेकर मध्यप्रदेश में कांग्रेस 20 फ़रवरी को जनता से स्वेच्छा से आधे दिन के प्रदेश बंद का आव्हान करती है। जनता निरंतर करो में कमी कर राहत प्रदान करने की मांग कर रही है लेकिन भाजपा सरकार तानाशाही रवैया अपनाते हुए किसी भी प्रकार की राहत प्रदान नहीं कर रही है। कांग्रेस जनता के साथ सदैव खड़ी है , जनता के हित के लिये हम सदैव संघर्षरत है और रहेंगे। पेट्रोल - डीज़ल एवं रसोई गैस के दामों में निरंतर वृद्धि हो रही है , जनता पर महंगाई की मार निरंतर बढ़ती जा रही है। जो लोग महंगाई से राहत के नाम पर सत्ता में आये थे वो आज जनता को रोज़ महंगाई की आग में झोंक रहे है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!