अंडरवर्ल्ड डॉन के भाई ने दी साध्वी प्रज्ञा को जान से मारने की धमकी, कहा- मुसलमानों के खिलाफ जहर उगलना बंद करो

Edited By meena, Updated: 18 Jun, 2022 11:55 AM

sadhvi pragya received death threats

भोपाल से भाजपा सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर को फोन पर धमकी मिली है। उन्हें फोन पर जान से मारने की धमकी मिली है। धमकी देने वाले ने खुद को अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहीम का भाई इकबाल कासकर का भाई बताया है। धमकी का कथित ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो...

भोपाल(प्रतुल पराशर): भोपाल से भाजपा सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर को फोन पर धमकी मिली है। उन्हें फोन पर जान से मारने की धमकी मिली है। धमकी देने वाले ने खुद को अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहीम का भाई इकबाल कासकर का भाई बताया है। धमकी का कथित ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

PunjabKesari

वीडियो-ऑडियों में इकबाल कासकर के शूटर ने सांसद को जान से मारने की धमकी दी है। धमकी का ऑडियो सोशल मीडिया वायरल हो रहा है। जिसमें सामने वाला शख्स कह रहा है कि इकबाल कासकर का आदमी आदमी बोल रहा हूं। भाजपा सांसद ने सवाल जबाव पूछ रही है। जिसमें सामने वाला शख्स कहा रहा है कि मुस्लमानों के खिलाफ जहर उगलना मुस्लमान को टारगेट करने की वजह से वह साध्वी प्रज्ञा ठाकुर को टारगेट कर रहे हैं।

PunjabKesari

बता दें कि साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने हाल ही में नुपूर शर्मा के समर्थन में बयानबाजी की थी। उन्होंने कहा था कि सच कहना अगर बगावत है तो समझो हम भी बागी हैं। उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि, 'सच कहना अगर बगावत है तो समझो हम भी बागी हैं। जय सनातन, जय हिंदुत्व।'' ट्वीट के बाद प्रज्ञा ने नूपुर शर्मा के समर्थन में खुलकर बयान दिया। उन्होंने कहा कि अगर मुसलमानों को असलियत बताने पर इतनी तकलीफ क्यों होती है? इसका मतलब कहीं ना कहीं तुम्हारा इतिहास गंदा है। बीजेपी सांसद इतने पर ही नहीं रुकीं। उन्होंने कहा कि, ये हमारे देवी-देवताओं को लेकर फिल्म बनाते हैं, डायरेक्शन करते हैं, प्रोड्यूस करते हैं और गालियां देते हैं। 

Related Story

Trending Topics

Ireland

221/5

20.0

India

225/7

20.0

India win by 4 runs

RR 11.05
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!