साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने गिनाए शराब पीने के फायदे! बोलीं- थोड़ी पीने से शराब औषधि का काम करती है

Edited By meena, Updated: 20 Jan, 2022 07:23 PM

sadhvi pragya thakur enumerated the benefits of drinking alcohol

भोपाल से भाजपा सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर का शराब पीने को लेकर एक बड़ा बयान सामने आया है। साध्वी प्रज्ञा ठाकुर का कहना है कि थोड़ी शराब पीने में कोई बुराई नहीं है। उन्होंने शिवराज सरकार की नई आबकारी नीति पर पूछे गए मीडिया के सवाल का जवाब देते...

भोपाल(प्रतुल पाराशर): भोपाल से भाजपा सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर का शराब पीने को लेकर एक बड़ा बयान सामने आया है। साध्वी प्रज्ञा ठाकुर का कहना है कि थोड़ी शराब पीने में कोई बुराई नहीं है। उन्होंने शिवराज सरकार की नई आबकारी नीति पर पूछे गए मीडिया के सवाल का जवाब देते कहा कि शराब औषधि का काम करती है, असीमित मात्रा में लेने से वो नुक़सान का काम करती है।

साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने कहा कि शराब सस्ती हो या महंगी हो, शराब जहां औषधि का काम करती है। शराब यानी अल्कोहल आयुर्वेद में सीमित मात्रा में औषधि होती है और असीमित मात्रा में पीने से जहर का काम करती है। इसको सबको समझना चाहिए और सुनना चाहिए। अधिक मात्रा में पीने वालों को समझकर इसका अधिक मात्रा में सेवन बंद करना चाहिए।


कांग्रेस का तंज
साध्वी ठाकुर के बयान के बाद कांग्रेस ने निशाना साधा है। कांग्रेस नेता नरेंद्र सलूजा ने ट्वीट कर लिखा कि- भोपाल की भाजपा सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर अब बता रही है कि “शराब औषधि का काम करती है, असीमित मात्रा में लेने से वो नुक़सान का काम करती है“

सांसद जी के मुताबिक़ सीमित मात्रा में वो नुक़सान देह नही है , सबको समझना चाहिये। सांसद जी शराब का नहीं उसकी मात्रा का विरोध कर रही है। लगता है पूरी भाजपा प्रदेश को शराब में डुबाने में लगी हुई है। शराब सस्ती की जा रही है , घर- घर शराब , माल , सुपर बाज़ार , एयरपोर्ट सभी जगह शराब…भाजपा राज में पियो मगर प्यार से , बस मदहोश रहो..ताकि भाजपा सरकार की सच्चाई जान ना सको...।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!