सिंधिया पर चुप लेकिन शिवराज पर जमकर बरसे पायलट, बोले- निहत्थे किसानों पर गोलियां चलवाई

Edited By meena, Updated: 31 Oct, 2020 06:01 PM

silent on scindia but the pilot lashed out at shivraj

पूर्व मुख्यमंत्री व कांग्रेस के स्टार प्रचारक सचिन पायलट आज मंदसौर जिले की सुवासरा विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी राकेश पाटीदार के समर्थन में जनसभा करने पहुंचे। इस दौरान उन्होंने बीजेपी एक बार फिर से जमकर निशाना साधा। मंदसौर गोलीकांड का जिक्र करते...

मंदसौर(प्रीत शर्मा): पूर्व मुख्यमंत्री व कांग्रेस के स्टार प्रचारक सचिन पायलट आज मंदसौर जिले की सुवासरा विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी राकेश पाटीदार के समर्थन में जनसभा करने पहुंचे। इस दौरान उन्होंने बीजेपी एक बार फिर से जमकर निशाना साधा। मंदसौर गोलीकांड का जिक्र करते हुए पायलट ने शिवराज सिंह चौहान को घेरा। वहीं सरकार की 15 महीने की नाकामियां भी गिनाई। हालांकि अपने भाषण में उन्होंने ज्योतिरादित्य सिंधिया पर चुप्पी साधे रखी।
PunjabKesari
उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट ने कहा कि बीजेपी के राज में सिर्फ भाषण और वादे होते हैं काम नहीं किया जाता। पायलट ने आरोप लगाते हुए कहा कि बीजेपी मुख्य मुद्दों से ध्यान भटकाने के लिए हिंदू-मुस्लिम जैसे मुद्दों पर चुनाव लड़ती है। मैं मुख्यमंत्री से पूछना चाहता हूं कि 15 साल तक आप रहे, आपके कार्यकाल में निहत्थे किसानों की छाती पर गोलियां चलाई, आप पाकिस्तान की बात करते हो, चीन की बात करते हो, मंदिर मस्जिद की बात करते हैं, आप ऊर्जा चिकित्सा निवेश, रोजगार, शिक्षा, बिजली, पानी पर बात क्यों नहीं करते?

Image
सचिन पायलट ने आगे कहा कि बीजेपी के राज में सबसे ज्यादा कुपोषण था, लगातार किसान आत्महत्या कर रहे थे। सरकार ने दोगुनी आमदनी का झूठा वादा करते किसानों के साथ धोखा किया। भाषण और नारों ने सारी अर्थव्यवस्था चौपट कर दी। कांग्रेस की सरकार गिरने पर उन्होंने कहा कि हमारी पार्टी ने माफियाओं पर लगाम लगाई तो उनको पसंद नहीं आया पिछले दरवाजे से सरकार बनाई। वहीं ज्योतिरादित्य सिंधिया पर कहा कि वो अपनी पार्टी के लिए काम कर रहे हैं और मैं अपनी पार्टी के लिए सभी अपना अपना काम कर रहे हैं।

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!