टिकट को लेकर जारी है घमासान, BJP वरिष्ठ नेता की बहू ने दिया मंत्री पद से इस्तीफा

Edited By suman, Updated: 03 Nov, 2018 11:48 AM

bjp s senior leade resignation from minister

मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा द्वारा पहली लिस्ट जारी होने के बाद बवाल मच गया है। ऐसे में  उन लोगों को गहरा झटका लगा है, जिनको नेतृत्व से टिकट की आस लगाए बैठे थे। प्रदेश के पूर्व मंत्री स्वर्गीय जगन्नाथ सिंह के भाई अमर सिंह को भाजपा से टिकट...

सिंगरौली: मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा द्वारा पहली लिस्ट जारी होने के बाद बवाल मच गया है। ऐसे में  उन लोगों को गहरा झटका लगा है, जिनको नेतृत्व से टिकट की आस लगाए बैठे थे। प्रदेश के पूर्व मंत्री स्वर्गीय जगन्नाथ सिंह के भाई अमर सिंह को भाजपा से टिकट मिलने के बाद बेटे और बहू नाराज हो गए है। बहू राधा सिंह ने बीजेपी के अनुसूचित जनजाति महिला मोर्चा के प्रदेश मंत्री पद से इस्तीफा दे दिया है। पार्टी ने चितरंगी से अमर सिंह को मैदान में उतारा गया है। जबकी पार्टी ने सिंगरौली से निवर्तमान विधायक रामलल्लू वैश्य और देवसर से पूर्व विधायक स्व. रामचरित्र के छोटे बेटे सुभाष चंद्र वर्मा को टिकट दिया है।टिकट के इस बंटवारे ने परिवार में कलह पैदा कर दिया है।

PunjabKesari

दरअसल, जिले की तीन विधानसभा सीटों पर घोषणा के बाद पूर्व मंत्री स्व. जगन्नाथ सिंह के परिवार में कलेश हो गया है। पार्टी ने  चितरंगी से अमर सिंह ,सिंगरौली से निवर्तमान विधायक रामलल्लू वैश्य और देवसर से पूर्व विधायक स्व. रामचरित्र के छोटे बेटे सुभाष चंद्र वर्मा को टिकट दिया है।जबकी पूर्व मंत्री स्व. जगन्नाथ सिंह की बहू राधा सिंह को पार्टी से टिकट मिलने की पूरी उम्मीद थी। 


PunjabKesari

वे बीजेपी के अनुसूचित जनजाति महिला मोर्चा के प्रदेश मंत्री है, लेकिन टिकट ना मिलने से आहत होकर उन्होंने पद से इस्तीफा दे दिया है। उन्होंने कहा कि पार्टी शीर्ष की ओर से टिकट नहीं दिए जाने से बाबू जी (ससुर स्व. जगन्नाथ सिंह) का असम्मान हुआ है। राधा सिंह के पति व स्व. जगन्नाथ सिंह के पुत्र जिला पंचायत उपाध्यक्ष रवींद्र सिंह भी पार्टी के निर्णय से खफा हैं। टिकट की घोषणा के बाद जहां अमर सिंह समर्थकों के साथ जनसंपर्क में निकल गए। वहीं दूसरी ओर उनके बड़े भाई स्व. जगन्नाथ सिंह के घर में सन्नाटा छाया रहा। 

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!