भाजपा के ही नहीं, जन-जन के प्रत्याशी हैं गोविंद: ज्योतिरादित्य, जैसीनगर की सेवा में सिंधिया परिवार का मुखिया हमेशा तैयार रहेगा

Edited By meena, Updated: 04 Nov, 2023 04:13 PM

govind is not only bjp s candidate but also the candidate of the people scindia

केंद्रीय उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया सुरखी से भाजपा प्रत्याशी गोविंद सिंह राजपूत के समर्थन में जैसीनगर में विशाल जनसभा करने पहुंचे

सागर(देवेंद्र कश्यप): केंद्रीय उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया सुरखी से भाजपा प्रत्याशी गोविंद सिंह राजपूत के समर्थन में जैसीनगर में विशाल जनसभा करने पहुंचे। इस दौरान उन्होंने भाजपा सरकार का गुणगाण किया और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि यहां भारत सरकार का कोई मंत्री नहीं, बल्कि आपके परिवार का सदस्य आया है। आप जो इतनी बड़ी संख्या में यहां मौजूद हैं, यह कांग्रेसियों के लिए भले ही चुनावी जनता होगी, लेकिन मेरे लिए मेरा परिवार है। वैसे भी सुरखी और जैसीनगर से मेरा हृदय का रिश्ता है। सुरखी विधानसभा क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी गोविंद सिंह राजपूत भी ऐसे ही हैं, भावनात्मक संबंध के साथ आपसे जुड़े हुए हैं। भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी गोविंद सिंह राजपूत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के ही प्रत्याशी नहीं है, बल्कि जन-जन के प्रत्याशी हैं।

PunjabKesari

सिंधिया ने कहा कि मेरी आजी अम्मा जी विजया राजे सिंधिया सागर जिले की बेटी है। इस माटी से मेरे पूज्य पिताजी माधवराव सिंधिया का भी गहरा नाता रहा है। आप भी भारतीय जनता पार्टी की सरकार द्वारा किए जा रहे विकास कार्यों को आगे देखना चाहते हैं तो भारतीय जनता पार्टी के चुनाव चिन्ह कमल के निशान पर मोहर लगाकर भाजपा प्रत्याशी गोविंद सिंह राजपूत को भारी मतों से विजयी बनाएं। आपको कोई भी परेशानी हो तो गोविंद सिंह राजपूत आपकी सेवा के लिए तत्पर मौजूद रहेंगे। उनके साथ आपकी हर संकट की घड़ी में सिंधिया परिवार का मुखिया आपके साथ खड़ा है।

PunjabKesari

केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि भाजपा की सोच राजनीति नहीं, जनसेवा करना है। राजनीति केवल माध्यम होना चाहिए। जबकि कांग्रेसी सत्ता और कुर्सी की लालच में दूसरे से ही लड़ रहे हैं। एक मुख्यमंत्री कह रहे हैं कि मैंने दूसरे के लिए पावर ऑफ अटॉर्नी दे रखी है, जनता अगर गालियां देना चाहे तो उनको दे सकती है। कांग्रेस के बारे में बताते हुए केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि टिकट के बंटवारे को लेकर लेनदेन किया जाता है तो दूसरा कहता है कि उनके कुर्ते फाड़ देना तो आप ही समझ सकते हैं कि अगर यह सरकार में आए तो मध्यप्रदेश की जनता की क्या स्थिति कर देंगे। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश को विश्व शक्ति बना दिया है। फिर चाहे पाकिस्तान-चीन को मामला हो या चंद्रयान का। उन्होंने साबित कर दिया है कि भारत विश्व में किसी बड़ी शक्ति से कम नहीं है।

PunjabKesari

कमलनाथ 80 के मॉडल हैं : गोविंद सिंह

सुरखी से भाजपा प्रत्याशी गोविंद सिंह राजपूत ने कहा कि कमलनाथ कल यहां आए थे, कह रहे थे कि हम 18 के नहीं 23 के मॉडल हैं तो कमलनाथ जी आप 23 के नहीं 80 के मॉडल है। आपको सिर्फ कुर्सी दिख रही है। सुरखी विधानसभा का विकास नहीं दिख रहा। आप जहां आए थे वहां के विकास के बारे में ही पूछ लेते। आप तो यहां बड़े महादेव के मंदिर को ही भूल गए, आपका हैलीकॉप्टर जिस स्टेडियम में उतरा था, वह मैंने और भाजपा सरकार ने ही बनवाया है। पूरे विधानसभा क्षेत्र में मैंने करोड़ों रुपए के विकास कार्य कराए हैं।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!