कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी ने भाजपा पर जमकर साधा निशाना, मंत्री गोविंद सिंह राजपूत को बताया बेहोश...

Edited By Himansh sharma, Updated: 01 May, 2024 12:20 PM

jeetu patwari madhya pradesh mp politics

कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी ने पत्रकारों से चर्चा की इस दौरान जीतू पटवारी ने कैबिनेट मंत्री गोविंद सिंह राजपूत को बेहोश बताया

भोपाल। (विनीत पाठक): मध्य प्रदेश के कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी ने पत्रकारों से चर्चा की इस दौरान जीतू पटवारी ने कैबिनेट मंत्री गोविंद सिंह राजपूत को बेहोश बताया, बोले-
 गोविंद राजपूत बेहोश हैं बेहोशी के कई कारण हो सकते हैं। सत्ता की बेहोशी भी हो सकती है और तरीके के भी बेहोशी हो सकती है। वह होश में आएंगे तब बात करेंगे। आपको बता दें कि गोविंद सिंह राजपूत ने जीतू पटवारी द्वारा 7 मई के बाद बीजेपी ज्वाइन करने का बयान दिया था। 

प्रधानमंत्री द्वारा मुसलमानों पर दिए गए बयान पर जीतू पटवारी ने कहा 

प्रधानमंत्री के पास 10 सालों में  बताने के लिए कोई सकारात्मक पहलू नहीं है। उनके पास मंगलसूत्र है नफरत है गृहणा है बटवारा है जातिगत और धार्मिक बातें करके वोट लेने की पहल है। कभी 10 साल में  सबका साथ सबका विकास सबका विश्वास क्या भूल गए वह नारा। 140 करोड लोग मोदी परिवार हैं भूल गए यह बात।

भोपाल में 8 साल की मासूम बच्ची के साथ ज्यादती होने की घटना पर बोले जीतू पटवारी-

आदरणीय गृहमंत्री जी आदरणीय मुख्यमंत्री जी,अभी 10 साल की बच्ची के साथ भाजपा नेताओ ने झाबुआ के जोबट में रेप किया। मैं उसके परिवार से मिलकर आया मुझ पर आपकी सरकार ने FIR कर दी मैं क्यों मिलकर आया। भोपाल में 8 साल की बच्ची के साथ रेप हुआ है। क्या आप जागोगे। प्रदेशवासियों देखो जिन बेटियों के साथ रेप होता है उनके परिवार वालों से मिलने पर यह FIR करते हैं। यह अहंकार की पराकाष्ठा नहीं है तो क्या है।

PunjabKesari

जिसके साथ अत्याचार हुआ है उससे मिलने भी नहीं देंगे और अत्याचार करने वालों को बचाएंगे। यह व्यवहार सरकार का है कृपया कर मोहन यादव जी चुल्लू भर पानी में डूब मरो। आप मुख्यमंत्री हो आप गृहमंत्री भी हो ऐसे मामले होने के बाद भी आप कैसे मुस्कुरा लेते हो। रोज भाषण देते हैं कहते हैं बजाओ ताली। रेप होता है इसलिए बजाएं ताली, इसलिए बजे ताली  के जहां उज्जैन के आप हो वहां पर वहां सरपंच और उनकी पत्नी की हत्या कर दी जाती है। 30 साल में सबसे ज्यादा अगर कहीं क्राइम हो रहा है तो वह मध्य प्रदेश में हो रहा है। 2 लाख बहने यहां से गायब हो गई रोज 17 बलात्कार होते हैं इसलिए ताली बजाएं। शर्माना चाहिए मुख्यमंत्री जी को मेरे पर FIR की। इसलिए कि मैं परिवार से मिला। मुझे फैंसी दोगे तो भी मिलूंगा।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!