25 सालों से भाजपा के पाप भोग रही है मध्यप्रदेश की जनता- जीतू पटवारी

Edited By meena, Updated: 16 Oct, 2024 01:27 PM

jeetu patwari targeted the bjp government

मध्यप्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष जीतू पटवारी ने कहा है कि प्रदेश में 25 सालों से शासन कर रही भाजपा सरकार के पाप आम जनता को भोगने पड़ रहे हैं...

गुना (मिस्बाह नूर) : मध्यप्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष जीतू पटवारी ने कहा है कि प्रदेश में 25 सालों से शासन कर रही भाजपा सरकार के पाप आम जनता को भोगने पड़ रहे हैं। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मंगलवार को गुना जिले के अल्पकालीन दौरे पर आए थे। इस दौरान मध्यप्रदेश में नशा माफिया सक्रिय होने, बेटियों-महिलाओं के साथ दुष्कर्म की घटनाएं बढऩे और बेरोजगारी जैसी मुद्दों को लेकर भाजपा पर निशाना साधते हुए यह बात कही है।

पटवारी ने कहा है कि मध्यप्रदेश की जनता को भी देखना चाहिए कि जिन लोगों को वह 25 सालों से वोट देती आ रही है। उन्होंने युवाओं को नशे की गर्त में ढकेलने, बेरोजगार बनाने और प्रदेश को बलात्कार प्रदेश बनाने काम काम किया है। पटवारी ने मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव को भी आइना दिखाते हुए कहा कि उनकी पार्टी के पापों की सजा आम जनता को मिल रही है।

बता दें कि गुना से श्योपुर जाने के दौरान जीतू पटवारी का स्थानीय नेताओं और कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया। इस दौरान उनके साथ राघौगढ़ विधायक जयवर्धन सिंह भी नजर आए। पटवारी ने गुना जिले के कांग्रेस नेताओं ने संगठनात्मक गतिविधियों के अलावा बेटी बचाओ अभियान के बारे में जानकारी ली।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!