सैयां भये कोतवाल तो डर काहे का... पुलिस आरक्षक के अवैध कारोबार का पर्दाफाश, अलग-अलग ठिकानों से 40 पेटी शराब बरामद

Edited By meena, Updated: 24 Oct, 2024 06:48 PM

liquor recovered from damoh police constable s car

दमोह जिले से एक हैरान करने वाली ख़बर सामने आई जहां एक पुलिस आरक्षक बड़े पैमाने पर अवैध शराब का कारोबार का भंडाफोड़ हुआ है...

दमोह (इम्तियाज चिश्ती) : दमोह जिले से एक हैरान करने वाली ख़बर सामने आई जहां एक पुलिस आरक्षक बड़े पैमाने पर अवैध शराब का कारोबार का भंडाफोड़ हुआ है। पुलिस आरक्षक के फोर व्हीलर गाड़ी से 20 पेटी शराब और अलग अलग ठिकानों से 40 पेटी से अधिक अवैध रूप से बरामद की गई है। दमोह एसपी ने मामले को गंभीरता से लेते हुए तुरंत निलंबित कर दिया है। यह कार्रवाई नशा विरोधी संगठन की सूचना पर की गई।

PunjabKesari

दमोह व आसपास के ग्रामीण क्षेत्रों में बिना कोई खौफ के शराब गांव गांव पहुंच रही है और यह कार्य कोई शराब माफिया नहीं बल्कि ख़ुद पुलिस की वर्दीधारी आरक्षक कर रहा था। देश भक्ति जनसेवा का नारा देने वाले पुलिस आरक्षक अजय यादव ने पुलिस की वर्दी पर वो दाग लगाया जिसने सारे महकमें को बदनाम करने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ी।

PunjabKesari

ये वही पुलिस है जिसकी जिम्मेदारी समाज में अवैध कारोबार और नशा जैसे कृत्यों पर पाबंदी लगाऐ, लेकिन अगर वही जिम्मेदार पुलिस आरक्षक खुद ही अवैध कारोबार में लिप्त होकर नशा का कारोबार करने लगे तो आप इसे क्या कहेगें। जी हां ऐसा ही हुआ है। दमोह के पटेरा थाना क्षेत्र में जहां रात के अंधेरे में पुलिस आरक्षक अजय यादव अपनी फोर व्हीलर गाड़ी में अवैध रूप से 20 पेटी शराब ले जाते धरा गया। जिसे भगवती मानव कल्याण संगठन ने पकड़वाया

PunjabKesari

इस पूरे घटनाक्रम को पुलिस कप्तान श्रुत कीर्ती सोमवंसी ने गंभीरता से लेते हुए आरोपी पुलिस आरक्षक अजय यादव कुम्हारी थाना क्षेत्र में पदस्थ रहा वहां भी उसके ढाबे सहित अलग अलग ठिकानों पर भी पुलिस ने छापा मार कार्यवाही कर करीब 40 पेटी से ज्यादा अवैध शराब बरामद की कुल मिलाकर 60 पेटी से ज्यादा माल अवैध रूप से रखा मिला जिस पर दमोह एसपी श्रुत कीर्ती सोमवंसी ने तल्ख़ लहज़े में कहा ऐसे पुलिसकर्मियों पर सख़्त  कार्यवाही करेगें फ़िलहाल आरक्षक अजय यादव पर एफआई आर दर्ज कराकर निलंबित कर दिया है। श्रुत कीर्ती सोमवंसी ने कहा कि हम प्रयास करेगें ऐसे लोग ना सर्विस में रहें ना आ पाएं जो विभाग को बदनाम करते हैं।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!