बेटियों की सुरक्षा को लेकर MP सरकार अलर्ट, CM बोले- दोषियों से सख्ती से निपटे पुलिस

Edited By meena, Updated: 05 Dec, 2019 11:20 AM

mp government alert regarding daughters safety

मध्य प्रदेश में बच्चियों के साथ लगातार हो रही रेप व हत्या की घटनाओं पर सीएम कमलनाथ ने चिंता जाहिर की है। महू में बच्ची से रेप और उसकी हत्या, जबलपुर में एक लड़की की दर्दनाक हत्या की घटना से मुख्यमंत्री कमलनाथ ने बुधवार को पुलिस को निर्देश दिए हैं...

भोपाल: मध्य प्रदेश में बच्चियों के साथ लगातार हो रही रेप व हत्या की घटनाओं पर सीएम कमलनाथ ने चिंता जाहिर की है। महू में बच्ची से रेप और उसकी हत्या, जबलपुर में एक लड़की की दर्दनाक हत्या की घटना से मुख्यमंत्री कमलनाथ ने बुधवार को पुलिस को निर्देश दिए हैं।


उन्होंने कहा कि हर हाल में प्रदेश की महिलाओं, युवतियों और बच्चियों की सुरक्षा सुनिश्चित की जाए। सीएम कमलनाथ ने ट्वीट करते हुए बयान जारी किया कि प्रदेश में बहन-बेटियों, महिलाओं और उनको सम्मान दिलाना हमारी सरकार की प्राथमिकता है। यह हमारे वचन पत्र का प्रमुख बिंदु है। इसे लेकर हमारी सरकार निरंतर कार्य कर रही है।

 

महिलाओं, बहन- बेटियों के साथ होने वाले अपराधों को लेकर हमारी सरकार गंभीर होकर ऐसे अपराध व अपराधियों के प्रति सजग रहकर कड़ा रवैया अपनाये हुई है व इन्हें कड़ी सज़ा दिलाने के प्रति कटिबद्ध होकर निरंतर कार्य कर रही है।

PunjabKesari

बीजेपी पर साधा निशाना
सीएम कमलनाथ ने शिवराज सरकार पर निशाना उन्होंने कहा, 'यह भी सच है कि पिछले कई वर्षों से हमारा प्रदेश महिलाओं के साथ अपराधों में बदनाम होकर देश भर में शीर्ष राज्यों में शामिल रहा, लेकिन हम इस दाग़ को धोने का निरंतर प्रयास कर रहे हैं। हम नारों, घोषणाओं, दिखावटी अभियानों और नामों में विश्वास नहीं करते हैं। महिलाओं, बहन- बेटियों के साथ होने वाले अपराधों को लेकर हमारी सरकार गंभीर होकर ऐसे अपराध व अपराधियों के प्रति सजग रहकर कड़ा रवैया अपनाए हुए हैं। इन्हें कड़ी सज़ा दिलाने के सरकार निरंतर कार्य कर रही है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!