इंटरनेशनल मैच से पहले MPCA के दफ्तर टैक्स वसूलने पहुंची निगम गैंग, MPCA अध्यक्ष बोले- CM से करेंगे शिकायत

Edited By meena, Updated: 04 Oct, 2022 04:31 PM

nigam gang reached mpca office to collect tax before international match

स्मार्ट सिटी और नए नवाचार से देश भर को अपनी औऱ आकर्षित करने वाले शहर ने हाल फिलहाल में ही स्वच्छता में एक बार फिर नंबर वन का ख़िताब अपने नाम किया है। इस सब के बीच निगम का एक ऐसा कारनामा देखने को मिला है जिसने निगम की कार्य प्रणाली पर कई सवाल खड़े कर...

इंदौर(सचिन बहरानी): स्मार्ट सिटी और नए नवाचार से देश भर को अपनी औऱ आकर्षित करने वाले शहर ने हाल फिलहाल में ही स्वच्छता में एक बार फिर नंबर वन का ख़िताब अपने नाम किया है। इस सब के बीच निगम का एक ऐसा कारनामा देखने को मिला है जिसने निगम की कार्य प्रणाली पर कई सवाल खड़े कर दिए है। शहर में होने वाले इंटरनेशनल t-20 मैच जो कि आज भारत बनाम दक्षिण अफ्रीका के बीच खेला जाना है उसके एक दिन पूर्व नगर निगम का अमला टेक्स वसूलने mpca के दफ़्तर पहुंच गया।

PunjabKesari

निगम की इस कार्रवाई पर अध्यक्ष एमपीसीए अभिलाष खांडेकर का कहना है कि शहर में हो रहे मैच के पासेस और टिकट नहीं मिलने के चलते जिस तरह निगम ने टैक्स बकाया बता कर जो कार्यवाही की है वो बहुत ही निंदनीय है। क्रिकेट मैच के एक दिन पूर्व जिस तरह निगम का अमला टैक्स वसूली के नाम पर डराने धमकाने का काम रहा है वो कतई भी सही नहीं है। क्योंकि इससे कहीं ना कहीं हमारी व्यवस्थाओं को धाराशाय करने का प्रयास किया गया। यदि हम जैसे एसोसिएशन के साथ इस तरह का व्यवहार किया जा रहा है तो फिर ये लोग आम लोगों के किस तरह का व्यवहार करते होंगे ये सोचने वाली बात है।

PunjabKesari

जहां हम पर्यटन, टूरिजम औऱ इडस्ट्रीज को बढ़ावा देने की बात कर रहे हैं, वही इंटरनेशनल मैच से पूर्व निगम की इस तरह की कार्यवाही इंदौर की छवि को धूमिल करने का प्रयास है। जिसकी शिकायत हम मुख्यमंत्री से करेंगे। इस तरह मैच के एक दिन पूर्व नगर निगम की टेक्स वसूली की कार्यप्रणाली कहीं ना कहीं निगम कर्मचारियों की नीति औऱ नियत दोनों पर कई सवाल खड़े करते हुए नजर आ रही है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!