कैब कंपनी के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे ड्राइवरों पर पुलिस ने किया लाठीचार्ज

Edited By meena, Updated: 27 Aug, 2019 11:41 AM

police lathi charged drivers protesting against cab company

शहर में ऐप आधारित कैब कंपनी द्वारा मनचाही कमीशन वसूलने के आरोप में कैब चालक जिला कलेक्ट्रेट के बाहर प्रदर्शन किया। इस दौरान एक ड्राइवर ने आत्महत्या करने की भी कोशिश की। इस दौरान एक ड्राइवर ने आत्महत्या करने की भी कोशिश की। लेकिन मौके पर पहुंची पुलिस...

इंदौर: शहर में ऐप आधारित कैब कंपनी द्वारा मनचाही कमीशन वसूलने के आरोप में कैब चालक जिला कलेक्ट्रेट के बाहर प्रदर्शन किया। इस दौरान एक ड्राइवर ने आत्महत्या करने की भी कोशिश की। लेकिन मौके पर पहुंची पुलिस ने कोशिश को नाकाम कर दिया। भीड़ पर काबू पाने के लिए पुलिस ने प्रदर्शकारियों पर लाठीचार्ज भी किया। जिसमें कई कर्मचारी घायल हो गए।

इस दौरान एक ड्राइवर ने आत्महत्या करने की भी कोशिश की। पुलिस ने प्रदर्शन कर रहे ड्राइवरों को हटाने के लिए लाठीचार्ज का इस्तेमाल किया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आग लगाने वाले शख्स को रोक लिया। पुलिस ने प्रदर्शनकारियों को तितर-बितर करने के लिए लाठीचार्ज भी किया। वहीं पुलिस ने इस मामले में कानूनी कदम उठाने की बात कही। प्रदर्शनकारियों ने आरोप  लगाया कि ई कंपनियां ड्राइवरों के हितों को नजरअंदाज कर रही हैं, जिसकी वजह से उन्हें गाड़ी चलाना महंगा पड़ रहा है। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!