राष्ट्रपति 18 दिसंबर को जीवाजी विश्वविद्यालय में नव निर्मित मल्टी आर्ट काॅम्पलेक्स का करेंगे उद्घाटन

Edited By Jagdev Singh, Updated: 11 Dec, 2019 05:24 PM

presi inaugurate newly built multi art complex jivaji university 18 december

मध्य प्रदेश के जीवाजी विश्वविद्यालय में आयोजित कार्यक्रम में देश के महामहिम राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद 18 दिसंबर को आ रहे हैं जो यहां नव निर्मित मल्टी आर्ट कॉम्पलेक्स के उदघाट्न एवं अन्य समारोह में शामिल होंगे। इस वीवीआईपी विजिट को लेकर पुलिस और...

ग्वालियर (अंकुर जैन): मध्य प्रदेश के जीवाजी विश्वविद्यालय में आयोजित कार्यक्रम में देश के महामहिम राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद 18 दिसंबर को आ रहे हैं जो यहां नव निर्मित मल्टी आर्ट कॉम्पलेक्स के उदघाट्न एवं अन्य समारोह में शामिल होंगे। इस वीवीआईपी विजिट को लेकर पुलिस और प्रशासन स्तर पर तैयारियां जारी हैं।

PunjabKesari

वहीं प्रशासन इस बात पर खास तवज्जों दे रहा है कि उनकी सुरक्षा और ट्रैफिक की उनके आगमन पर क्या जरूरी व्यवस्था हो रही है। ग्वालियर पुलिस विमान तल से लेकर कार्यक्रमस्थल तक के रूट और वीवीआईपी की सिक्योरिटी पर खास ध्यान दे रहा है और इसके लिए उसने खास इंतजाम किए हैं और जिला पुलिस बल के अलावा अतिरिक्त सुरक्षा बल भी बुलाया है।

ग्वालियर के जिस मार्ग से राष्ट्रपति का काफिला गुजरेगा वहां वह चप्पे चप्पे पर निगाह रखेंगे। वहीं ग्वालियर पुलिस अधीक्षक नवनीत भसीन ने जानकारी देते हुए बताया कि महामहिम की विजिट को लेकर हमारी तैयारियां शुरू हो गई हैं। सुरक्षा के मद्देनजर हमारी टीमें क्षेत्र में भ्रमण कर मार्ग का अवलोकन कर रही हैं। वहीं विभिन्न विभाग के अधिकारी भी इस विशेष काम मे लगे हुए हैं। ।

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!