समीर सिंह बनकर सिकंदर खान ने की युवती से दोस्ती, फिर किया ये गलत काम... गिरफ्तार

Edited By Vikas kumar, Updated: 13 Sep, 2020 03:16 PM

by becoming sameer singh sikandar khan befriended the young woman

सतना पुलिस ने नाबालिग युवती से दुराचार के आरोपी कांग्रेस नेता को गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि आरोपी ने पहले फेसबुक में दोस्ती की, फिर नाबालिक युवती के साथ गंदा काम कि ...

सतना: सतना पुलिस ने नाबालिग युवती से दुराचार के आरोपी कांग्रेस नेता को गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि आरोपी ने पहले फेसबुक में दोस्ती की, फिर नाबालिक युवती के साथ गंदा काम किया और वीडियो बनाकर तीन साल से लगातार शोषण करता रहा। जिसके आरोप में सतना की कोलगांव थाना पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

PunjabKesari, Hindu girl, Muslim youth, rape of girl, Satna, Love Jihad, accused arrested, Sikander Khan, crime

आरोपी अपना झूठा नाम समीर सिंह रखकर लड़की के साथ संपर्क में था, जबकि उसका असली नाम मोहम्मद अली अंसारी है जो कि सिकंदर खान के नाम से जाना जाता है। सिकंदर अपनी मूल पहचान छुपा कर और खुद को हिंदू बताकर लंबे समय से युवती के साथ दुष्कर्म कर रहा था। जिसके बाद युवती की शिकायत पर कोलगवां पुलिस ने इस युवक को गिरफ्तार किया है। जांच में पता चला कि फेसबुक में युवक ने युवती से दोस्ती की थी, जिसके बाद वह युवती को अपने फॉर्म हाउस ले जाकर युवती से संबंध बनाए। कई बार उसने वीडियो भी बनाया और फिर वायरल करने की धमकी देकर उसके साथ लगातार शोषण करता रहा। यहां तक कि आरोपी सिंकदर उसे देह व्यापार में भी उतारना चाहता था, लेकिन युवती ने इस पूरे मामले की शिकायत पुलिस से कर दी। पुलिस ने आरोपी समीर उर्फ सिकंदर के खिलाफ धारा 376 और पास्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है। सिकंदर सिंह के बारे में बताया जा रहा है कि इसके कई कांग्रेसी नेताओं से संपर्क हैं, कांग्रेस के कई पोस्टरों में इसकी फोटो देखी जा सकती है। 

PunjabKesari, Hindu girl, Muslim youth, rape of girl, Satna, Love Jihad, accused arrested, Sikander Khan, crime

गिरफ्तार करने के बाद आरोपी की कोरोना जांच की गई। इसके बाद उसे न्यायालय पेश कर उसे जेल भेज दिया गया। गिरफ्तारी के बाद आरोपी यहां भी अपना रसूख दिखाता नजर आया और बतौर पुलिस कस्टडी जिला अस्पताल के बाथरूम से फोन करता नजर आया। हालांकि अब ब्लैक मेलर जेल की सलाखों में पहुच चुका है।

Related Story

Pakistan

137/8

20.0

England

138/5

19.0

England win by 5 wickets

RR 6.85
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!