Aadhar card एडिट हो जाते हैं... गरबा पंडाल में गोमूत्र पिलाकर दी जाए एंट्री...नवरात्रि से पहले BJP नेता का बयान

Edited By meena, Updated: 01 Oct, 2024 04:36 PM

entry in garba pandal should be given after drink cow urine chintu varma

नवरात्रि में सजने वाले गरबा पंडालों को लेकर भाजपा नेता और जिला अध्यक्ष चिंटू वर्मा का बड़ा बयान सामने आया है...

इंदौर (सचिन बहरानी) : नवरात्रि में सजने वाले गरबा पंडालों में एंट्री को लेकर भाजपा नेता और इंदौर जिला अध्यक्ष चिंटू वर्मा का बड़ा बयान सामने आया है। यह बयान गरबा पंडालों में गैर हिंदुओं की एंट्री को लेकर दिया है। चिंटू वर्मा ने कहा है कि गरबा पंडाल में आने वाले हर व्यक्ति को गोमूत्र पिलाया जाना चाहिए। अगर व्यक्ति हिंदू होगा तो गोमूत्र पीने में उसे कोई आपत्ति नहीं होगी। क्योंकि आज के दौर में आधार कार्ड एडिट हो जाते हैं। साथ ही गरबा में आने के लिए लोग तिलक भी लगवा लेते हैं। लेकिन गोमूत्र पिलाकर ही पंडाल में आने वाले लोगों को एंट्री दी जाना चाहिए।

PunjabKesari

चिंटू वर्मा ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि अगर पंडालों में गैर हिंदुओं की एंट्री बंद करवानी है और सुरक्षा व्यवस्था बनाए रखनी है तो पंडाल में आने वाले हर शख्स को गोमूत्र पिलाना चाहिए। हम सब गोमूत्र का उपयोग करते हैं तो सब को पिलाना चाहिए। उसमे किसी को क्या दिक्कत है। चिंटू वर्मा ने कहा कि गरबा माता जी का पर्व है। सभी हमारी माता बहनें गरबा करने आती हैं। इसलिए इसमें बढ़चढ़ कर हिस्सा लेना चाहिए। सभी को माथे पर तिलक लगाकर आना चाहिए।

नवरात्र का पर्व शुरू होने वाला है। इस दौरान मध्य प्रदेश समेत कई अन्य राज्यों में गरबा का आयोजन किया जाता है। ऐसे में बड़े बड़े पंडाल सजाए जाते हैं। गरबा पंडाल में बड़ी संख्या में लोग जाते हैं। इस दौरान कई आसामाजिक तत्व (आरोप है कि पंडाल में जानबूझ कर गैर हिंदू माहौल खराब करने के मकसद से घुसते हैं) घुस जाते हैं और महिलाओं से छेड़छाड़ या विवाद की घटनाएं सामने आती हैं। हालांकि, इस दौरान अक्सर महिलाओं से छेड़खानी की खबरें सामने आती हैं।

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!