जबलपुर में 1250 रुपए के लिए दोस्त की हत्या ,पत्थर से सिर कुचला, एक्सीडेंट दिखाने ऊपर पटक दी बाइक

Edited By Himansh sharma, Updated: 26 Jun, 2024 02:45 PM

friend murdered a person in jabalpur

जबलपुर जिले में मंगलवार बुधवार की दरमियानी रात को एक युवक की उसके ही दोस्त ने हत्या कर दी

जबलपुर। मध्य प्रदेश के जबलपुर जिले में मंगलवार बुधवार की दरमियानी रात को एक युवक की उसके ही दोस्त ने हत्या कर दी और लोगों को एक्सीडेंट लगे इसलिए हत्या कर बाइक पटक दी, घटना गढ़ा इलाके के बाईपास रोड़ की है। सनी नाम का युवक ट्रक ड्राइवर था और पिंडारी गांव में रहता था। पुलिस ने सनी के दोस्त पप्पू कोरी को पकड़ लिया है। पप्पू गढ़ा क्षेत्र में रहता है जब आरोपी से पुलिस ने पूछताछ की तो आरोपी ने बताया कि सनी और उसने साथ में मजदूरी की थी।

PunjabKesari
 मजदूरी करने पर ढाई हजार रुपए मिले थे और यह रुपए आधे - आधे बांटना थे। लेकिन सनी ने पूरे पैसे खर्च कर दिए थे। जब उससे पैसे मांगे तो सनी ने कहा कि पैसे तो खर्च हो गए हैं उसके बाद दोनों एक दुकान के पास सो गए। देर रात आरोपी ने सनी के सिर पर पत्थर पटक दिया और पास में ही सनी की बाइक खड़ी थी आरोपी ने सनी की बाइक को उसके ऊपर पटक दिया।

PunjabKesari
जिस के बाद आरोपी मौके से भाग गया। बताया जा रहा है कि दोनों मजदूरी का ठेका लिया करते थे। सनी ने गढ़ा स्टेशन के पास एक पान की भी दुकान खोली थी। लेकिन उसकी दुकान सही नहीं चली। जांच में पुलिस को भी लगा कि सनी का एक्सीडेंट हुआ है, लेकिन जब एफएसएल टीम ने जांच की तो युवक के सिर पर गहरा चोट का निशान मिला, इसके बाद पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज किया।

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!