PM

उज्जैन में रात 3 बजे NIA की छापेमारी, जमीश शेख को उठा ले गई पुलिस

Edited By meena, Updated: 22 Sep, 2022 04:09 PM

in ujjain nia picked up jameel sheikh at midnight

राष्ट्रीय जांच एजेंसी (NIA) ने गुरुवार सुबह उज्जैन में भी कार्रवाई की। सूत्रों के मुताबिक एनआईए मुस्लिम संगठन पापुलर फ्रंट आफ इंडिया (PFI) से जुड़े जमील शेख नामक शख्स को गिरफ्तार कर ले गई है। उसके घर से कुछ किताबें और दस्तावेज जब्त किए गए हैं।

उज्जैन(विशाल सिंह): राष्ट्रीय जांच एजेंसी (NIA) ने गुरुवार सुबह उज्जैन में भी कार्रवाई की। सूत्रों के मुताबिक एनआईए मुस्लिम संगठन पापुलर फ्रंट आफ इंडिया (PFI) से जुड़े जमील शेख नामक शख्स को गिरफ्तार कर ले गई है। उसके घर से कुछ किताबें और दस्तावेज जब्त किए गए हैं। जमील शेख पीएफआई का प्रदेश महासचिव बताया जा रहा है। हालांकि एनआईए की कार्रवाई को लेकर पुलिस के आला अधिकारी भी अनभिज्ञता जता रहे हैं। एसपी सत्येंद्र कुमार शुक्ल ने बताया कि उन्हें इस कार्रवाई की सूचना नहीं मिली है।

PunjabKesari

जानकारी के अनुसार एनआईए की कार्रवाई गुरुवार तड़के 3 बजे हुई। एजेंसी के अधिकारी चिमनगंज थाना क्षेत्र के आजाद नगर में स्थित जमील के घर पहुंचे। जमील परिवार के साथ सो रहा था। घर में पत्नी व एक बच्चा मौजूद था। एनआईए ने उसे गिरफ्तार किया और घर की तलाशी ली। कुछ किताबें और दस्तावेज जब्त किए और जमील को लेकर चले गए। परिवार वालों से कहा कि चिमनगंज थाने आ जाना। दो महिला आरक्षकों को जमील के घर छोड़ा गया। कुछ देर बाद महिला आरक्षक भी वहां से चली गईं। परिवार के लोग चिमनगंज थाने पहुंचे मगर वहां एनआरईए के अधिकारी या जमील कोई नहीं मिला।

Related Story

Trending Topics

India

178/10

18.3

South Africa

227/3

20.0

South Africa win by 49 runs

RR 9.73
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!