स्वच्छता सर्वेक्षण अवॉर्ड सेरेमनी का इंदौर को मिला निमंत्रण, फिर से नंबर बनाने की उम्मीद जगी

Edited By meena, Updated: 28 Sep, 2022 07:49 PM

indore gets invitation to cleanliness survey award ceremony

देश के सबसे स्वच्छ शहर इंदौर इस बार भी नंबर वन बने रहने का खिताब हासिल कर सकता है। इसके लिए इंदौर को स्वच्छता सर्वेक्षण सेरेमनी का निमंत्रण मिला है। साथ ही महापौर पुष्यमित्र भार्गव ने बैठक में बताया अवार्ड मिलने की स्थिति में इंदौर में किस प्रकार की...

इंदौर(सचिन बहरानी): देश के सबसे स्वच्छ शहर इंदौर इस बार भी नंबर वन बने रहने का खिताब हासिल कर सकता है। इसके लिए इंदौर को स्वच्छता सर्वेक्षण सेरेमनी का निमंत्रण मिला है। साथ ही महापौर पुष्यमित्र भार्गव ने बैठक में बताया अवार्ड मिलने की स्थिति में इंदौर में किस प्रकार की तैयारी की जाए। इसकी भी योजना पर बात की गई है।

आपको बता दें महापौर ने आज नगर निगम में सभी पार्षदों की एक बैठक आयोजित की गई थी। इसमें मुख्य रूप से मुख्यमंत्री सेवा योजना से जो अभियान चलाया जा रहा है उस योजना का लाभ हितग्राहियों कैसे मिले इसको लेकर चर्चा की गई। साथ ही उन्होंने बताया कि स्वच्छता सर्वेक्षण सेरेमनी की तरफ से इंदौर को निमंत्रण मिला है। उससे यह पक्का हो गया है कि अवार्ड फिर से इंदौर को ही मिलेगा और अवार्ड मिलने के पश्चात शहर में क्या तैयारी की जाए इसकी भी चर्चा और विचार बैठक में किया गया है।

Related Story

Trending Topics

Pakistan

137/8

20.0

England

138/5

19.0

England win by 5 wickets

RR 6.85
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!