कमलनाथ बोले- आपने सीएम बनाया, अब क्या कुर्सी छोड़ दूं, विधायकों ने कहा-हम सब एक हैं

Edited By ASHISH KUMAR, Updated: 27 May, 2019 12:06 PM

kamalnath government which passed the floor checking

एग्जिट पोल और फिर लोकसभा चुनाव में करारी हार के बाद कमलनाथ सरकार पर मंडरा रहे ख़तरे के बीच भोपाल में रविवार को कांग्रेस विधायक दल की बैठक हुई। इसमें सरकार को समर्थन दे रही निर्दलीय विधायक सुरेन्द्र सिंह, बसपा विधायक राम बाई और सपा विधायक भी शामिल...

भोपाल: एग्जिट पोल और फिर लोकसभा चुनाव में करारी हार के बाद कमलनाथ सरकार पर मंडरा रहे ख़तरे के बीच भोपाल में रविवार को कांग्रेस विधायक दल की बैठक हुई। इसमें सरकार को समर्थन दे रही निर्दलीय विधायक सुरेन्द्र सिंह, बसपा विधायक राम बाई और सपा विधायक भी शामिल हुए। बैठक में सरकार की स्थिरता पर चिंतन के बीच कमलनाथ ने विधायकों से दो टूक पूछा कि आप ही लोगों ने मुझे सीएम बनाया है, आपलोग ही बताएं, क्या मैं कुर्सी छोड़ दूं? इस विधायकों ने एकजुट होकर उन पर भरोसा जताया और कहा कि सरकार पूरे पांच साल का कार्यकाल पूरा करेगी।  बैठक में सभी ने एक स्वर में कहा कि वे सरकार को अपना समर्थन जारी रखेंगे। इस तरह फ्लोर टेस्ट से पहले कमलनाथ सरकार फ्लोर चैकिंग में सफल हुई।

PunjabKesari

बैठक में प्रदेश प्रभारी दीपक बावरिया, दिग्विजय सिंह, नकुल नाथ बसपा विधायक राम भाई और निर्दलीय विधायक सुरेंद्र सिंह ठाकुर भी पहुंचे। सपा और बसपा विधायकों का दावा कि उन्होंने मंत्रिमंडल में शामिल होने की कोई शर्त नहीं रखी है। कमलनाथ सरकार को बिना शर्त समर्थन जारी रहेगा।सपा विधायक राजेश शुक्ला ने भी समर्थन जारी रखने की बात कही।

PunjabKesari

वहीं निर्दलीय विधायक सुरेंद्र सिंह ठाकुर ने कहा,कांग्रेस सरकार से किसी तरह की नाराजगी नहीं है। कमलनाथ सरकार पूरे 5 साल चलेगी। दिग्विजय सिंह ने भी कहा कि सभी विधायक एकजुट हैं।121 विधायकों का समर्थन कांग्रेस सरकार के पास मौजूद है। शक्ति प्रदर्शन में भी बहुमत कांग्रेस सरकार पास है। इस बैठक के बाद सपा बसपा विधायकों की पूछ परख भी बढ़ गई और कहा गया कि मंत्रियों को विधायकों की बात और शिकायतें सुननी होंगी। मंत्रियों के साथ ही जिला स्तर पर कमिश्नर कलेक्टरों को भी तत्काल विधायकों की शिकायत पर कार्रवाई करना होगी।

यह भी देंखे:
BJP की सरकार गिराने का साजिशों का निकाला बड़ा तोड़

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!