चल समारोह में मां काली की मूर्ति तारों की चपेट में आई, करंट लगने से 3 की मौत, कई घायल

Edited By meena, Updated: 18 Oct, 2024 01:12 PM

lakhnadon 3 died and many injured due to electric shock during procession

मध्य प्रदेश के सिवनी जिले की लखनादौन विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत धूमा थाना क्षेत्र में मां काली का विशाल चल समारोह का आयोजन किया गया था...

लखनादौन (पवन डेहरिया) : मध्य प्रदेश के सिवनी जिले की लखनादौन विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत धूमा थाना क्षेत्र में मां काली का विशाल चल समारोह का आयोजन किया गया था। यह  जिले का सबसे बड़ा चल समारोह माना जाता है। इस बार समिति की लापरवाही के चलते इस चल समारोह दर्दनाक हादसा हो गया, जिसमें 3 लोगों की मौत हो गई। वहीं, आधा दर्जन लोग घायल हो गए, जिन्हें इलाज के लिए भर्ती कराया गया है।

PunjabKesari

दरअसल, चल समारोह में निकली मां काली की मूर्ति ले जा रहा ट्रॉला बिजली के तारों से छू गया। इसके चलते पूरे ट्रॉले में करंट फैल जाता है। वहीं, करंट फैलने के चलते इसकी चपेट में तीन लोग आ गए और उनकी मौत हो गई। वहीं 7 से अधिक घायलों का सिविल अस्पताल लखनादौन में इलाज जारी है।

PunjabKesari

प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो चल समारोह अपने पूरे शबाब में था। विसर्जन के लिए मां काली की मूर्ति नगर में भ्रमण के लिए निकल गई थी। इसी दौरान विद्युत के तारों में मूर्ति फंस गई और करंट फैल गया। इस करंट की चपेट में आने से तीन युवाओं की मौत हो गई और भी लोग घायल हो गए। बताया जा रहा है कि घायलों की संख्या बढ़ सकती है। गंभीर घायलों को इलाज के लिए जबलपुर रेफर कर दिया गया है। वहीं, अन्य लोगों का इलाज सिविल अस्पताल लखनादौन में जारी है। वहीं, दूसरी ओर समिति जनप्रतिनिधि सभी इस मुद्दे को दबाने का प्रयास कर रहे हैं।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!