सीधी में घर से मजदूरी करने निकले अधेड़ का जंगल में मिला कंकाल, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

Edited By Himansh sharma, Updated: 18 Aug, 2024 08:12 PM

police engaged in investigation of male skeleton found in sidhi

सीधी जिले के थाना बहरी अंतर्गत ग्राम शारदा निवासी धनराज विश्वकर्मा फर्नीचर कारपेंटर था

सीधी। (सूरज शुक्ला): मध्य प्रदेश के सीधी जिले के थाना बहरी अंतर्गत ग्राम शारदा निवासी धनराज विश्वकर्मा फर्नीचर कारपेंटर था, पड़ोस के ही गांव सैरपुर के संतबहदुर सिंह उर्फ छोटे नाम के ठाकुर के यहां उसका फर्नीचर का काम लगा था, परिजनों के द्वारा दी जानकारी के मुताबिक बताया जाता है कि बीते 3 अगस्त को पड़ोस के गांव सैरपुर में संतबहादुर सिंह उर्फ छोटे के यहां फर्नीचर का कार्य कर रहे थे जहां धनराज की कुछ पैसे को लेकर कहा सुनी हो गई थी और उसी दिन से लापता हुए।

 मृतक की रिश्तेदारी यार मित्रों के यहां पता किया गया वहीं परिजनों के द्वारा लगातार छोटे सिंह के यहां भी पता करते रहे, लेकिन छोटे सिंह परिजनों को गुमराह करते रहा। जब कोई सुराग नहीं मिला तो नजदीकी पुलिस थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई गई लेकिन पुलिस परिजनों को लगातार बहरी थाना और सीधी कोतवाली का चक्कर लगवाती रही शनिवार को धनराज विश्वकर्मा का कंकाल मिला है, परिजनों ने छोटे सिंह के ऊपर हत्या करने का गंभीर आरोप लगाए हैं।
PunjabKesari
 वहीं पुलिस ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि शिकायत के बाद पुलिस लगातार मामले की जांच करती रही और सूचना के आधार पर एक मानव कंकाल मिला है जिसकी अभी जांच कि जा रही है फिलहाल परिजनों के संदेह पर संदेही से भी पूछताछ जारी है। मृतक के परिजनों का कहना था कि छोटे सिंह के घर पूछने गए तो उसने कहा था कि आपके चाचा यहां नहीं आए, लेकिन ऑटो वाला बता रहा था कि उसने धनराज को छोटे सिंह के घर पर ही उतारा था।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!