भोपाल में बस में लूट करने वाले आरोपी का पुलिस ने निकाला जुलूस, फिल्मी स्टाइल में की थी वारदात

Edited By Himansh sharma, Updated: 26 Aug, 2024 06:17 PM

police took out a procession of the accused who robbed a bus in bhopal

भोपाल में जहांगीराबाद क्षेत्र में फिल्मी स्टाइल में बस के आगे ऑटो लगाकर तीन बदमाशों ने बस को रोक दिया

भोपाल। मध्य प्रदेश के भोपाल जिले में जहांगीराबाद क्षेत्र में फिल्मी स्टाइल में बस के आगे ऑटो लगाकर तीन बदमाशों ने बस को रोक दिया था और आरोपियों ने तीन युवकों से 11 हजार रुपए और मोबाइल छीन लिया था, विरोध करने पर दो युवकों को चाकू भी मार दिया। इस मामले के मुख्य आरोपी नसीम को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया और इलाके में उसका जुलूस निकाला गया आरोपी के कब्जे से कैश और मोबाइल जब्त कर लिया गया है। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार राजेश रायसेन जिले में रहते हैं और मंडीदीप भोपाल के बीच चलने वाली राठौर ट्रेवल्स की बस में कंडक्टर का काम करते हैं। शनिवार की रात को बस यात्रियों को लेकर भोपाल आई और बरखेड़ी पेट्रोल पंप के पास नसीम जो मदर इंडिया कॉलोनी का रहने वाला है, वह सवारी ऑटो लाया और बस के आगे लगा दी। बस को रोकने के बाद नसीम और उसके दो साथी बस के अंदर आ गए और राजेश के साथ मारपीट की, जिसके बाद बस गल्ला मंडी तक पहुंची।

यहां पर बस रुकी जिसमें मशकूर और शाहवर नाम के दो युवक सवार हो गए ,यह दोनों अन्य बस में कंडक्टर का काम करते थे, इन्हें देख आरोपियों ने उनके साथ भी मारपीट की और विरोध करने पर मशकूर के हाथ में चाकू मार दिया था और शाहवर के कान में छुरी मार दी आरोपियों ने इन दोनों से 3 हजार रुपए कैश और मोबाइल छीन लिया इसके बाद आरोपी बस से उतरकर भाग गए थे।

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!