मुरैना में दिनदहाड़े व्यापारी से बाइक सवार बदमाशों ने पैसों से भरा बैग लूटा

Edited By Himansh sharma, Updated: 06 Sep, 2024 02:25 PM

robbery with businessman in morena

तीन बाइक सवार बदमाश पैसों से भरे बैग को लेकर के फरार हो गए

मुरैना। (रोहित शर्मा ): मध्य प्रदेश के मुरैना जिले में शुक्रवार को बाजार से बैंक में पैसे जमा करने जा रहे व्यापारी के स्कूटर को कट मार कर तीन बाइक सवार बदमाश पैसों से भरे बैग को लेकर के फरार हो गए, यह पूरी घटना घटनास्थल के सामने लगे सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गई, घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंचे पुलिस अधीक्षक समीर सौरव सहित अन्य पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों ने चारों तरफ अलग-अलग टीम गठित कर बदमाशों की धर पकड़ के लिए दौड़ा दी है। घटना कोतवाली थाना क्षेत्र के पराग ऑयल मिल के सामने की है, जहां राजश्री गुटखा के डीलर राजेंद्र प्रसाद गुप्ता दुकानदारों से रकम वसूली करके स्कूटर से बैंक में जमा करने के लिए जा रहे थे। 

PunjabKesariइसी दौरान पराग ऑयल मिल के सामने काले कलर की स्प्लेंडर बाइक से तीन नकाबपोश बदमाश आए और उन्होंने राजेंद्र प्रसाद के स्कूटर को कट मारा जिससे वह नाले में जा गिरे उसके बाद स्कूटर में पैरों के पास में रखे 8 लाख 50 हजार रुपए से भरे बैग को छीनकर बदमाश फरार हो गए। इन बदमाशों का डीलर राजेंद्र प्रसाद ने पीछा भी किया। लेकिन वह पकड़ने में नाकाम हो गए, यही वजह है कि, तीनों बाइक सवार बदमाश रुपए से भरे बैग को ले जाने में कामयाब हो गए। यह पूरी घटना घटनास्थल के सामने लगे सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गई है। जिसमें बदमाश एक बाइक से आ रहे हैं और व्यापारी अपने स्कूटर से जा रहा है, तभी तीनों बदमाश बाइक से व्यापारी के स्कूटर को कट मारते हैं, उसके बाद रुपए से भरे बैग को छीनकर ले जाते हुए सीसीटीवी में साफ नजर आ रहे हैं। 

PunjabKesariफिलहाल घटना की जानकारी मिलने के बाद राजश्री गुटखा के सेलर व्यापरी ताराचंद मंगल और अन्य व्यापारियों ने कोतवाली थाने पहुंचकर मामले की शिकायत की है। इसके बाद पुलिस अधीक्षक समीर सौरभ और अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक डॉक्टर अरविंद्र ठाकुर सहित कोतवाली थाने की टीम ने घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!