इमरती देवी की विधानसभा में भाजपा को तिहरा झटका

Edited By meena, Updated: 01 Nov, 2020 12:43 PM

bjp gets a shock in imrati devi s assembly

विधानसभा उपचुनाव से ठीक पहले डबरा से भाजपा को दो बड़े झटके लगे हैं। एक तरफ बीजेपी नेता बृजमोहन अग्रवाल ने भाजपा छोड़ कांग्रेस का दामन थाम लिया है। तो दूसरी ओर सपा प्रत्याशी राकेश परिहार ने कांग्रेस प्रत्याशी सुरेश राजे को समर्थन दिया है। वहीं घटिया...

डबरा: विधानसभा उपचुनाव से ठीक पहले डबरा से भाजपा को दो बड़े झटके लगे हैं। एक तरफ बीजेपी नेता बृजमोहन अग्रवाल ने भाजपा छोड़ कांग्रेस का दामन थाम लिया है। तो दूसरी ओर सपा प्रत्याशी राकेश परिहार ने कांग्रेस प्रत्याशी सुरेश राजे को समर्थन दिया है। वहीं घटिया बयानबाजी को लेकर चुनाव आयोग ने बीजेपी प्रत्याशी इमरती देवी के चुनाव प्रचार पर भी रोक लगा दी है। बता दें कि डबरा विधानसभा से सिंधिया गुट की मंत्री इमरती देवी बीजेपी प्रत्याशी हैं और उनके सामने इमरती के समधी और कांग्रेस नेता सुरेश राजे मैदान में हैं।

PunjabKesari

सपा प्रत्याशी ने दिया कांग्रेस को समर्थन
विधानसभा उपचुनाव के लिए अब जबकि दो दिन बाकी है। ग्वालियर अचल की सबसे चर्चित सीट डबरा से भाजपा को दोहरा झटका लगा है। उपचुनाव में डबरा विधानसभा से सपा के टिकट पर चुनाव लड़ रहे थे राकेश परिहर ने कांग्रेस प्रत्याशी सुरेश राजे को समर्थन दिया है।
बीजेपी नेता ने थामा कांग्रेस का हाथ
वहीं भाजपा नेता बृजमोहन अग्रवाल ने कांग्रेस ज्वाइन कर ली है। पूर्व मंत्री लाखन सिंह यादव व पूर्व मंत्री विजयलष्मी साधो ने बृजमोहन अग्रवाल और राकेश परिहार को कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की।
PunjabKesari
इमरती देवी के चुनाव प्रचार पर लगी रोक
निर्वाचन आयोग ने शनिवार को भाजपा उम्मीदवार इमरती देवी पर प्रचार के लिए बैन लगा दिया है। यह बैन आचार संहिता का उल्लंघन करने के मामले को लेकर लगाया गया है। जारी आदेश में कहा गया है कि संविधान के अनुच्छेद 324 के तहत मिली शक्तियों के आधार पर निर्वाचन आयोग भाजपा प्रत्याशी इमरती देवी को मध्यप्रदेश में कहीं भी किसी भी तरह की जनसभा, जुलूस, रैलियां, रोड शो और मीडिया में साक्षात्कार के साथ सार्वजनिक बयान जारी करने पर रोक लगाता है।

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!