Pok को लेकर बालाजी सरकार से अर्जी भी लगाएंगे बागेश्वर सरकार, अपनी शादी को लेकर कर दिया बड़ा खुलासा

Edited By meena, Updated: 24 Dec, 2023 06:46 PM

bageshwar government will also petition balaji government regarding pok

छतरपुर जिले के गढ़ा गांव स्थित सिद्ध पीठ बागेश्वर धाम में 1 से 8 मार्च 2024 को 108 कन्याओं के सामूहिक विवाह होने जा रहे हैं...

छतरपुर(राजेश चौरसिया) : बागेश्वर धाम पीठाधीश्वर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने रविवार को बागेश्वर धाम के दरबार हॉल में प्रेस कांफ्रेंस कर कई मामलों को लेकर चर्चा की। धीरेंद्र शास्त्री ने अपनी शादी , कन्या विवाह योजना पर चर्चा की। पीएम मोदी की तारीफ करते हुए पीओके पर बयान दिया। उन्होंने राम मंदिर निर्माण को लेकर भी कई बातें रखी। दरअसल, छतरपुर जिले के गढ़ा गांव स्थित सिद्ध पीठ बागेश्वर धाम में 1 से 8 मार्च 2024 को 108 कन्याओं के सामूहिक विवाह होने जा रहे हैं। उन्होंने बताया कि उपहार में घर गृहस्थी के सामान के साथ इस बार मोटर साइकिल भी दी जाना है। बता दें कि आज 24 दिसंबर से शुरू हो रही श्रीमद् भागवत कथा 30 दिसंबर तक निरंतर चलेगी।

PunjabKesari

कैंसर हॉस्पिटल के लिए मार्च तक जमीन कर लेंगे चिन्हित...

धीरेंद्र शास्त्री ने बताया कि छतरपुर में 2029 तक कैंसर हॉस्पिटल का निर्माण और संचालन शुरू हो जाएगा। उन्होंने बताया कि सनातन धर्म पर बागेश्वर पीठाधीश्वर की पुस्तक का लेखन और प्रकाशन कार्य पूर्ण हो चुका है। जिसका कि वे फरवरी 2024 में विमोचन करेंगे। देश दुनिया और दूर दराज से आने वाले बागेश्वर धाम श्रद्धालुओं परेशानियों को देखते हुए उनकी सुविधा के लिए बागेश्वर धाम में जल्द ही सरकार के सहयोग से बागेश्वरधाम कारिडोर बनेगा। साथ ही उन्होंने अतिशीघ्र अपना विवाह कर लेने की घोषणा की है।

प्रधानमंत्री नरेंद मोदी के मुरीद दिखे बागेश्वरधाम पीठाधीश्वर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री। Pok को लेकर उन्होंने कहा कि वर्तमान भारत सरकार में इतनी दम है। प्रधानमंत्री में इतनी समर्थता है, भारतीय नागरिक होने के नाते हमने भी वोट डाला है तो हमारे वोट का अधिकार है Pok को वापिस मिलाया जाए। Pok को लेकर अनुष्ठान करेंगे और बालाजी सरकार से अर्जी भी लगाएंगे।

राम मंदिर निर्माण में सबसे अहम भूमिका रामकार्य सेवकों की जिन्होंने अपने प्राणों की बलिदान दिया, जगतगुरु राम भद्राचार्य और वर्तमान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भी महत्वपूर्ण भूमिका रही है। इसके साथ ही आरएसएस की भी इसमें बैक स्क्रीन से कार्य किया। एयर जमीनी स्तर से लोगों का जागने का कार्य किया।

PunjabKesari

राम मंदिर के उद्घाटन को लेकर बागेश्वर सरकार ने कहा कि हमारा मन है कि अकेले में साधु संतों के साथ बैठकर रसगुल्ला खाए और जयश्री राम के गीत पर खूब डांस करें। अयोध्या राम मंदिर में निमंत्रण पर कहा हम निश्चित जाएंगे, अगर निमंत्रण नहीं भी आता तो हम जाते, प्रधानमंत्री नरेंद मोदी के आबूधाबी दौरे पर बोले अखंड भारत के सपने का एक एक स्टेप बढ़ता चला जा रहा है।

मध्यप्रदेश सरकार के लाउडस्पीकर हटने के आदेश को लेकर कहा मस्जिदों से तो लाउड स्पीकर उतरना चाहिए। लोकसभा चुनाव को लेकर बोले भारत में सभी समृद्ध और समझदार लोग है अपनी मति अनुसार राष्ट्र हित में जिससे सनातन और भारत का उत्थान होवे उसको वोट दे। बागेश्वरधाम में सरकार के साथ मिलकर कॉरिडोर बनाने की घोषणा की।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!