जीतू पटवारी बोले- सरकार ने पहले मौते छिपाई, फिर वैक्सीनेशन रोका! ऐसे कैसे कोरोना से लड़ेंगे ?

Edited By meena, Updated: 12 May, 2021 08:20 PM

jeetu patwari said the government first hid the deaths

कांग्रेस के युवा नेता पूर्व मंत्री जीतू पटवारी शिवराज सिंह पर आरोप लगाते हुए कहा कि शिवराज सरकार पर बड़ा आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि सरकार कोरोना से मरने वालों के आंकड़े छिपा रही है। उन्होंने कहा कि सरकार को कोरोना वैक्सीन को बढ़ावा देना चाहिए।...

इंदौर(सचिन बहरानी): कांग्रेस के युवा नेता पूर्व मंत्री जीतू पटवारी शिवराज सिंह पर आरोप लगाते हुए कहा कि शिवराज सरकार पर बड़ा आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि सरकार कोरोना से मरने वालों के आंकड़े छिपा रही है। उन्होंने कहा कि सरकार को कोरोना वैक्सीन को बढ़ावा देना चाहिए। गांव में कोरोना टेस्ट भी कम हो रहे है। सरकार की गलती की वजह से लोग मौत के ग्रास में जा रहे है। सरकार को इस महामारी में मिलकर काम करना चाहिए।

PunjabKesari

कांग्रेस के पूर्व मंत्री जीतू पटवारी ने कहा कि इस पेंडेमिक मैं सभी को साथ मिलकर लड़ना है सकारात्मक विचार के साथ चर्चा की गई है। साथ ही बैठक में जो प्रेजेंटेशन दिखाया गया उसमें जरूर मौत के आंकड़ों को प्रदेश शासन और जिला प्रशासन छुपा रहा है, प्रेजेंटेशन में करीब 12  मौत के आंकड़े बताएं जब की इंदौर में एक श्मशान घाट में करीब 785 लोगों के दाह संस्कार हुए हैं। हालांकि इस दौरान पूर्व मंत्री जीतू पटवारी ने आरोप लगाते हुए कहा कि शासन सच बोलना नहीं चाहता है या फिर जनता को सही जानकारी नहीं देना चाहता है ऐसा ही दूसरा मामला टेस्टिंग का भी आ रहा है जिसमें करीब 10 लाख लोगों पर 700 टेस्टिंग की जा रही है जबकि इंदौर शहर की आबादी 35 लाख के करीब है इसके तहत सात के हिसाब से टेस्टिंग बढ़ाएंगे तो इस महामारी पर कैसे विजय मिल सकती है और लोगों को पता कैसे चलेगा प्रदेश सरकार केवल पेंडामिक पर झूठ बोल रही है साथी पेंडामिक  कंट्रोल हो रहा है यह भी लगातार बताया जा रहा है जबकि सच कुछ और है।

PunjabKesari

वही आयुष्मान कार्ड को लेकर भी पूर्व मंत्री जीतू पटवारी ने प्रदेश सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि आयुष्मान योजना के अंतर्गत गरीबों ने इलाज करा लिए हैं या तो उनके घर भी गए हैं या अस्पताल से मर कर बाहर आए हैं। आयुष्मान कार्ड को लेकर भी कांग्रेस पार्टी ने मांग की है कि आयुष्मान में ऐसे लोगों को जोड़ा जाए या लाभ दिया जाए जो वाकई में उसके हकदार हो। वही मंत्री जीतू पटवारी ने स्वास्थ्य मंत्री प्रभु राम चौधरी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि मंत्री को धन्यवाद की पेंडेमिक के 1 वर्ष बाद वह जनता के बीच दिखाई दिए। जीतू पटवारी ने कहा कि स्वास्थ्य मंत्री को लगातार कुछ ना कुछ करते रहना चाहिए और प्रदेश में देखते रहना चाहिए। इसका अनुरोध भी किया साथ ही जीतू पटवारी ने कहा कि बैठक में सभी ने सकारात्मक चर्चा की गई ग्रामीणों में लगातार कोरोनावायरस बढ़े हैं। उसको लेकर भी उन्होंने पत्रकारों से कहा कि फिलहाल शहर से ज्यादा ग्रामीणों में कोविड-19 है जिसको लेकर सरकार को सजग होना चाहिए और पूरी ताकत के साथ ग्रामीण क्षेत्रों में जितनी जल्दी हो सके। रोकथाम के उपाय करने चाहिए नहीं तो ग्रामीणों की स्थिति शेर से भी ज्यादा भयावह हो जाएगी। वही जीतू पटवारी ने कांग्रेस के जनप्रतिनिधियों को क्राइसिस मैनेजमेंट मीटिंग में आमंत्रित करने के लिए भी धन्यवाद दिया और कहा कि बीजेपी के जनप्रतिनिधियों ने यह माना तो आखिर कांग्रेस के जनप्रतिनिधि भी इंदौर में है। स्वास्थ्य मंत्री प्रभु राम चौधरी द्वारा जिले में कोविड-19 के वर्तमान स्थिति को लेकर समीक्षा बैठक इंदौर के रेसीडेंसी कोठी पर की जा रही है जिसमें कैबिनेट तुलसीराम सिलावट मंत्री पर्यटक मंत्री उषा ठाकुर कलेक्टर मनीष सिंह सहित जनप्रतिनिधि बैठक में शामिल साथ ही स्वास्थ्य विभाग के आला अधिकारी भी बैठक में मौजूद,इस दौरान कांग्रेस के जनप्रतिधि भी शामिल हुए।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!