पिता के जन्मदिन पर शीर्ष नेतृत्व से हुई थी सारी बातें, उसके बाद बदली परिस्थितियां

Edited By Vikas Tiwari, Updated: 30 Apr, 2023 12:44 PM

siddharth malaiya speak with punjab kesari after bjp joined

युवा नेता सिद्धार्थ मलैया (siddharth malaiya) को बीते चुनाव में भाजापा ने अपनी हार का जिम्मेदार समझकर उन्हें और उनके कुछ मण्डल के साथियों को पार्टी से बाहर का रास्ता दिखा दिया था। लेकिन सिद्धार्थ मलैया अपने पिता के नक्शे कदम पर चलते हुए दमोह...

दमोह (इम्तियाज़ चिश्ती): किसी भी पार्टी और संगठन के लिए किए गए अथक परिश्रम और समर्पण के साथ कार्य को कभी भुलाया नहीं जा सकता। इसकी जीती जागती मिसाल हैं दमोह विधानसभा क्षेत्र में पूर्व वित्त मंत्री जयंत मलैया (jayant malaiya) परिवार। जो बीते 35 सालों से भाजापा (bjp) की अपने क्षेत्र की नुमाइंदगी करने के साथ साथ प्रदेश स्तर पर अपनी काबिलियत के दम पर मंत्री मण्डल में जगह बनाए रहे और प्रदेश भाजापा सरकार में अहम भूमिका निभाई जो आज किसी से छिपा नहीं है।

सिद्धार्थ मलैया को मिली बीजेपी में अहम जिम्मेदारी! 

उन्हीं मलैया परिवार के चश्मों चिराग युवा नेता सिद्धार्थ मलैया (siddharth malaiya) को बीते चुनाव में भाजापा ने अपनी हार का जिम्मेदार समझकर उन्हें और उनके कुछ मण्डल के साथियों को पार्टी से बाहर का रास्ता दिखा दिया था। लेकिन सिद्धार्थ मलैया अपने पिता के नक्शे कदम पर चलते हुए दमोह विधानसभा (damoh vidhan sabha) क्षेत्र में जो पकड़ बनाई थी, वह आज भी कायम है। अब पार्टी ने सिद्धार्थ मलैया को दोबारा पार्टी में वापस लेकर एक बड़ा फैसला लिया है और पार्टी की जिम्मेदारी फिर से सौंपी है।

भाजपा में वापसी करते ही कार्यकर्ताओं ने मनाया जश्न

कुल मिलाकर कहा जाए तो पार्टी के जिम्मेदार अब ये भली-भांति जान चुके है कि दमोह विधानसभा क्षेत्र में मलैया परिवार को किसी तरह भी नजरअंदाज नहीं किया जा सकता है। क्योंकि बिना मलैया परिवार के बीते नगर पालिका और उप चुनाव का अनुभव भाजापा का अच्छा नहीं रहा है। इसलिए भारतीय जनता पार्टी ने 2024 के चुनाव के पहले ही वक्त रहते एक बड़ा फैसला लेते हुए सिद्धार्थ मलैया और उनकी टीम को वापस अपने खेमे में बुलाकर उनका सम्मान के साथ पार्टी में स्वागत और सम्मान किया। जैसे ही यह खबर फैली, मलैया समर्थकों ने जमकर पटाखे फोड़े और जश्न मनाया और फिर वही सिद्धार्थ मलैया की टीम अब भाजपा में शामिल होकर सारी विधानसभा क्षेत्र में कार्य करने के लिए तैयार है।  

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!