थाने में हुई सब इंस्पेक्टर की गोद भराई की रस्म, शाहगंज पुलिस की हो रही हर तरफ चर्चा

Edited By meena, Updated: 01 Feb, 2023 11:44 AM

sub inspector s baby shower ceremony held in police station

बुधनी जिले के शाहगंज थाने में पदस्थ एसआई पूनम राय की थाना परिसर में गोद भराई की रस्म की गई। शाहगंज पुलिस की इस अनोखी पहल की इलाके में चर्चा हो रही है। मध्यप्रदेश पुलिस अपराधों की रोकथाम के लिए तो हमेशा तत्पर रहती ही है

बुधनी: बुधनी जिले के शाहगंज थाने में पदस्थ एसआई पूनम राय की थाना परिसर में गोद भराई की रस्म की गई। शाहगंज पुलिस की इस अनोखी पहल की इलाके में चर्चा हो रही है। मध्यप्रदेश पुलिस अपराधों की रोकथाम के लिए तो हमेशा तत्पर रहती ही है और उसमें महिला पुलिस की भी अहम भूमिका होती है। एक तरफ जहां महिला पुलिस अपने ड्यूटी धर्म का पालन करती है तो वही दूसरी तरफ अपनी पारिवारिक व घर की जिम्मेदारियों का भी निर्वाहन करती है।

PunjabKesari

इसी जद्दोजहद में कई बार अपने सांसारिक जीवन पर ध्यान देने का समय नहीं निकाल पाती है और ऐसे ही माहौल को खुशनुमा बनाए रखने के लिए शाहगंज पुलिस ने एक अनोखी पहल करते हुए शाहगंज थाने में पदस्थ एसआई पूनम राय की गोदभराई की रस्म, थाना शाहगंज टीआई पंकज वाडेकर की उपस्थिति में कराई।

PunjabKesari

इस दौरान हिंदू रीति रिवाज के अनुसार थाना परिसर में एसआई पूनम राय की गोद भराई की रस्म अदा की गई,  जिसमें थाने में पदस्थ महिला पुलिसकर्मियों सहित समस्त पुलिस स्टॉफ उपस्थित रहा। सभी ने पूनम राय को भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!